7 महीने की बेटी को सीने से लगाकर बुआ करीना के घर पहुंचीं आलिया भट्ट, वीडियो हुआ वायरल

Alia Bhatt With Daughter Raha: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बेटी राहा (Raha) के साथ करीना कपूर के घर पहुंची थीं। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आलिया व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं।

alia bhatt (11)

Alia Bhatt with Daughter Raha (credit pic: instagram)

Alia Bhatt With Daughter Raha: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस हाल ही में अपनी भाभी करीना कपूर (Kareena Kapoor) के घर के बाहर दिखीं। आलिया के साथ उनकी बेटी राहा भी नजर आईं। आलिया ने अपनी बेटी के चेहरे को पैपराजी से छिपाया हुआ था। आलिया का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आलिया और राहा के साथ करीना के बेटे तैमूर भी दिखाई दे रही हैं। आलिया पहली बार अपनी बेटी के साथ नजर आईं।
आलिया का ये वीडियो करीना कपूर के घर के बाहर का है। वीडियो में आलिया व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी बेटी को गोद में उठाया है। एक्ट्रेस ने हाथों से बेटी के चेहरे को कवर कर रखा था।
बेटी के साथ स्पॉट हुईं आलिया
आलिया के साथ राहा की नैनी भी थीं। वीडियो में तैमूर आलिया और राहा को छोड़ने गाड़ी तक आते हैं। आलिया का ये वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। इस वीडियो पर फैंस लगातार रिएक्ट कर रहे हैं। आलिया भट्ट के फैंस इस बात से खुश है कि एक्ट्रेस ने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया और प्राइवेसी को मेंटन किया है।
आलिया ने पिछले साल नंवबर महीने में बेटी राहा को जन्म दिया था। रणबीर और आलिया हर इंटरव्यू में अपनी बेटी के बारे में बात करते हैं। रणबीर और आलिया पेरेंटहुड को एन्जॉय कर रहे हैं। रणबीर और आलिया ने अपनी बेटी राहा की प्राइवेसी को मेंटेन कर रखा है। वहीं, करीना कपूर खान के बेटे तैमूर और जेह हमेशा स्पॉटलाइट में रहते हैं। तैमूर और जेह की फोटो और वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited