पति रणबीर कपूर को ट्रोल करने वालों की आलिया ने लगाई क्लास, बोलीं- लोग जबरदस्ती का मुद्दा बनाते हैं

आलिया भट्ट ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। एक्ट्रेस कहती हैं कि कई बार मुझे अपने दिए गए बयानों पर पछतावा होता है। लोग चीजों को जबरदस्ती का मुद्दा बनाते हैं जो कही नहीं गई है। एक्ट्रेस का बयान सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

ranbir and alia

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor (credit pic: instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कम उम्र में इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई हैं। एक्ट्रेस इस समय अपने करियर की बुलंदियों पर है। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। जहां एक्ट्रेस को दर्शकों से इतना प्यार मिलता है। तो वो कई अपने बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाती हैं। कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने बताया था कि उनके पति को उनके होंठों पर लिपस्टिक पसंद नहीं है। इस वजह से रणबीर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। एक्टर को लोगों ने टॉक्सिक हसबैंड का टैग दिया था। अब इस पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है।
आलिया ने कहा, उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा कि मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे लाइफ में सब कुछ मिला है। इसलिए मुझे किसी चीज या व्यक्ति से कोई शिकायत नहीं है। मैं एक प्राइवेट पर्सन हूं। मैं पहले ज्यादा लाइफ को लेकर बहुत पॉजिटिव हो गई हूं। मैंने कभी किसी को पलटकर कोई जवाब नहीं दिया है।
आलिया ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि कई बार मुझे चीजें बोलने का पछतावा होता है, मुझे गलत तरीके से जज किया जाता है। लोग उन बातों को जबरदस्त का मुद्दा बना देते हैं जो कही नहीं गई है। आलिया से पहले रणबीर ने ट्रोलिंग पर कहा था कि वो आलिया के फैंस की इज्जत करते हैं। एक्टर ने आगे कहा था कि वो इस बात से खुश है कि सोशल मीडिया पर नहीं है क्योंकि उन्हें पता ही नहीं होता है कि चल क्या रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited