Shah Rukh Khan की स्टूडेंट के रोल में दिखेंगे Alia Bhatt, स्पाई फिल्म के लिए मेकर्स ने बनाया तगड़ा प्लान

Shah Rukh Khan in Alia Bhatt's Next: ताजा मिल रही जानकरी के मुताबिक आलिया भट्ट को ऑफर हुई आदित्य चोपड़ा की स्पाई मूवी में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का धांसू कैमियो होने जा रहा है। इस फिल्म में आलिया भट्ट को शाहरुख खान की स्टूडेंट के रोल में देखा जाएगा।

Alia Bhatt and Shah Rukh Khan

Alia Bhatt and Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan in Alia Bhatt's Next: आलिया भट्ट फिल्म इंडस्ट्री की उन अदाकाराओं में से एक हैं, जिनके अंदर एक्टिंग टैलेंट कूट-कूटकर भरा हुआ है। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अब तक अपने करियर में 'डार्लिंग्स', 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। कुछ दिनों पहले रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि आलिया भट्ट को यशराज बैनर की एक स्पाई फिल्म ऑफर हुई है। इस फिल्म को लेकर अब जो लेटेस्ट रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके अनुसार आली भट्ट को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की स्टूडेंट के रूप में देखा जाएगा। इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का धांसू कैमियो होने जा रहा है।
आलिया भट्ट को उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म ऑफर हुई है। एक्ट्रेस आदित्य चोपड़ा की स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बनने जा रही हैं। स्पाई यूनिवर्स की 'पठान' सबसे सफल फिल्म रही है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। 'जवान' और 'एनिमल' के बाद भारतीय सिनेमा की यह तीसरी सबसे बड़ी हिट है। ऐसे में अब मेकर्स आलिया की फिल्म का कनेक्शन शाहरुख की फिल्म 'पठान' से जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।
बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार इस समय जो स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है उसके मुताबिक फिल्म में आलिया भट्ट को शाहरुख खान की स्टूडेंट के रूप में दिखाया जाएगा, जिसमें वह JOCR का हिस्सा होंगी। इस फिल्म में वो एक टीम को हैंडल करती दिखाई देंगी। पहले पार्ट में डिंपल कपाड़िया ने यह भूमिका निभाई थी। रिपोर्ट यह भी बताती है कि फिल्म में शाहरुख के कैमियो की होने की संभावना है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited