Alpha: एक्शन सीन्स शूट करने कश्मीर पहुंचीं आलिया भट्ट और शरवरी !! बारिश की वजह से टल गई थी फिल्म की शूटिंग

Alia Bhatt-Sharvari in Alpha: ताजा मिल रही जानकारी में मुताबिक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और शरवरी (Sharvari) इन दिनों स्पाई थ्रिलर फिल्म 'अल्फा' (Alpha) की शूटिंग दोबारा शुरू करने जा रही है। मौसम खराब होने की वजह से मेकर्स ने इसे कुछ दिनों के लिए बीच में ही रोक दिया था।

Sharvari and Alia Bhatt

Sharvari and Alia Bhatt

Alia Bhatt-Sharvari in Alpha: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और शरवरी (Sharvari) अपनी आने वाली स्पाई थ्रिलर फिल्म 'अल्फा' (Alpha) की शूटिंग में व्यस्त हैं। कुछ दिनों पहले मौसम खराब होने की वजह से इसकी शूटिंग को मेकर्स ने बीच में रोक दिया था। अब मेकर्स ने एक बार फिर फिल्म की शूटिंग को ट्रैक पर वापस लाने का निर्णय ले लिया है। अब जो ताजा रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके मुताबिक आलिया भट्ट और शरवरी ने फिल्म की शूटिंग को दोबारा शुरू करने के लिए कमर ली है। शूटिंग का शेड्यूल लगभग 10 दिनों तक होने वाला था लेकिन अब मेकर्स ने इसमें कटौती कर इसे 3 दिन का कर दिया है।
मिड-डे की रिपोर्ट्स के अनुसार सितंबर में हुए खराब मौसम के कारण डायरेक्टर ने शूटिंग शेड्यूल रद्द कर दिया था। अब शिव और निर्माता आदित्य चोपड़ा ने 'अल्फा' की अलग-अलग शहरों में शूटिंग करने का फैसला किया है। अक्टूबर में मेकर्स ने कश्मीर में फिल्म के एक्शन सीक्वेंस को शूट करने की तैयारियां कर ली हैं। रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि शरवरी ने बीते दिन ही कश्मीर के लिए उड़ान भरी है। फिल्म में आलिया भट्ट और शरवरी को धांसू एक्शन सीन्स परफॉर्म करते हुए देखा जाएगा।
आलिया भट्ट और शरवरी स्टारर इस मूवी में अनिल कपूर और बॉबी देओल को भी अहम भूमिकाओं में देखा जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में मेकर्स ने शाहरुख खान, सलमान खान और ऋतिक रोशन का धमाकेदार कैमियो कराने का मन बनाया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'जिगरा' में देखा गया है। इस मूवी में आलिया भट्ट के साथ वेदांग रैना भी लीड रोल में हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited