Alpha Release Date: यशराज बैनर ने बुक किया 2025 का क्रिसमस, आलिया भट्ट संग तबाही मचाने आएंगी शारवरी वाघ

Alpha release date announced: यशराज बैनर ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और शारवरी वाघ (Sharvari Wagh) की अपकमिंग एक्शन एंटरटेनर अल्फा (Alpha) के लिए 2025 का क्रिसमस अभी से बुक कर लिया है। यशराज बैनर ने अल्फा का धांसू पोस्टर रिलीज करते हुए बताया है कि वो अपने स्पाई यूनिवर्स की अगली मूवी 2025 के क्रिसमस पर दर्शकों के सामने पेश करेगा।

Alpha Release Date announced

Alpha Release Date announced

Alpha release date announced: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) की अपकमिंग एक्शन एंटरटेनर मूवी अल्फा (Alpha Release Date) की रिलीज डेट का ऐलान यशराज बैनर द्वारा कर दिया गया है। यशराज बैनर ने नए पोस्टर के साथ दर्शकों को जानकारी दी है कि उनके स्पाई यूनिवर्स की नई कड़ी अल्फा साल 2025 के क्रिसमस पर दर्शकों के सामने आएगी, जिसमें आलिया भट्ट और शरवरी वाघ जबरदस्त एक्शन अवतार में दिखाई देंगी। आलिया भट्ट और शरवरी वाघ फिल्म अल्फा के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं ताकि वो पर्दे पर धांसू एक्शन करती नजर आएं। शरवरी वाघ तो फैंस के साथ अपनी तैयारी की फोटोज भी शेयर करती रहती हैं, जिन पर सभी प्यार बरसाते हैं। यशराज बैनर द्वारा जारी किया गया अल्फा का नया पोस्टर आप नीचे देख सकते हैं:
यशराज बैनर ने 25 दिसम्बर 2025 की तारीख अभी से घेरकर साफ कर दिया है कि उनके स्पाई यूनिवर्स की अल्फा एक्शन के मामले में किसी मेल स्टार की मूवी से कम नहीं होने वाली है। बॉलीवुड ने मेल स्टार्स के साथ बड़ी-बड़ी एक्शन मूवीज बनाई हैं लेकिन इतनी बड़ी एक्शन मूवी कोई निर्माता पहली बार फीमेल स्टार्स के साथ बना रहा है। कुछ समय पहले रोहित शेट्टी ने दीपिका पादुकोण के साथ कॉप मूवी प्लान की थी लेकिन अभी तक वो फ्लोर पर नहीं जा पायी है। अगर आलिया भट्ट और शारवरी वाघ की अल्फा बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होती है तो बाकी फिल्मकारों को भी हिम्मत मिलेगी और वो फीमेल स्टार्स के साथ बिग एक्शन एंटरटेनर्स प्लान कर पाएंगे।
अगर बात की जाए शारवरी वाघ और आलिया भट्ट के करियर की तो शारवरी ने वेदा और मुज्या से दर्शकों को साबित किया है कि आने वाले वक्त में वो बड़ी हीरोइन बनकर उभरेंगी। इसके दूसरी तरफ आलिया भट्ट इस दौर की सबसे बड़ी हीरोइन हैं, जिन्हें दर्शक उनकी एक्टिंग के लिए देखना पसंद करते हैं। इन दोनों की जोड़ी जब सिनेमाघरों में आएगी तो टिकिट काउंटर पर भीड़ लगना लाजमी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited