Alpha Shooting: आलिया भट्ट संग एक्शन सीन करने के लिए बॉबी देओल ने कसी कमर !! बड़े पर्दे पर मचेगा घमासान

Alpha Shooting: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'अल्फा' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच मूवी को लेकर एक अपडेट सामने आया है, जिसमें ये बताया गया है कि आलिया भट्ट और बॉबी देओल साथ में एक्शन सीन्स शूट कर रहे है।

bobby deol alia bhatt

bobby deol alia bhatt

Alpha Action Scenes: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अल्फा (Alpha) की वजह से चर्चा में हैं। फिल्म अल्फा वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स (YRF Spy Universe) का हिस्सा है। इसमें आलिया भट्ट जमकर एक्शन करने वाली हैं। वहीं उनके साथ एक्ट्रेस शरवरी वाघ भी दिखाई देंगी। इस बीच फिल्म अल्फा को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है, जिसमें ये बताया गया है कि बॉबी देओल और आलिया भट्ट एक्शन सीन्स शूट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस मूवी में बॉबी देओल विलेन के रोल में दिखाई देंगे।

आलिया भट्ट और बॉबी देओल ने किया एक्शन

मिड डे को एक सोर्स ने बताया कि आलिया भट्ट और बॉबी देओल इंटेंस एक्शन सीन शूट कर रहे हैं, जिसे हॉलीवुड के फेमस एक्शन डायरेक्टर केसी ओ' नील डायरेक्ट कर रहे हैं। इस सीन में आलिया भट्ट और बॉबी देओल एक दूसरे पर हथियारों के साथ-साथ हैंड टू हैंड फाइट भी कर रहे हैं। भारी सुरक्षा के बीच इस सीन को गोरेगांव फिल्म सिटी में शूट किया जा रहा है। आदित्य चोपड़ा नहीं चाहते कि फिल्म का कुछ भी बाहर लीक हो। चार दिनों तक इस एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग चलने वाली है। अब बॉबी देओल के बाद आलिया भट्ट के साथ शरवरी वाघ शूट करेंगी।

शरवरी वाघ मचाएंगी धमाल

बताते चलें कि आलिया भट्ट के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस शरवरी वाघ भी अल्फा स्पाई यूनिवर्स में धमाल मचाएंगी। शरवरी वाघ हाल ही में मुंज्या में नजर आई थी, जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है। इस फिल्म में शरवरी ने काफी अच्छी एक्टिंग की है। इस मूवी के बाद शरवरी वाघ को लोगों ने नेशनल क्रश का टैग दे दिया है। शरवरी वाघ, आलिया भट्ट के साथ मिलकर फिल्म अल्फा में गर्दा उड़ाने के लिए तैयार हैं। फिल्म अल्फा में शरवरी में भी एक्शन मूड में नजर आएंगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    कुमार सरस author

    मैं कुमार सरस टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी एडिटर जून 2024 में जुड़ा हूं । इससे पहले मैं बॉलीवुड लाइफ हिंदी में बतौर सब एडिटर क...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited