'गदर 2' की ताबड़तोड़ कमाई के बीच चल रही है 'गदर 3' की प्लानिंग! अमीशा पटेल ने तोड़ी चुप्पी

Ameesha Patel Break Silence On Gadar 3: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की धांसू मूवी 'गदर 2' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। वहीं खबर आ रही थी कि अब 'गदर 3' की भी प्लानिंग चल रही है। इन सभी अटकलों पर अब अमीशा पटेल ने चुप्पी तोड़ी है।

'गदर 3' पर अमीशा पटेल ने तोड़ी चुप्पी

'गदर 3' पर अमीशा पटेल ने तोड़ी चुप्पी

Ameesha Patel Break Silence On Gadar 3: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल की मूवी 'गदर 2' (Gadar 2) इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म ने 10 दिन में न जाने कितनी मूवीज का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। खास बात तो यह है कि सनी देओल और अमीशा पटेल (Ameesha Patel) की 'गदर 2' ने 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लिया है। 'गदर 2' की सक्सेस के बीच खबर आई थी कि सनी देओल 'गदर 3' भी बना सकते हैं। इन सभी अटकलों पर अब 'गदर 2' की हिरोईन अमीशा पटेल ने चुप्पी तोड़ी है। वहीं दूसरी ओर अनिल शर्मा ने 'गदर 3' को लेकर शर्त रखी है।
'गदर 3' को लेकर अमीशा पटेल ने न्यूज 18 को इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने बताया कि मेकर्स वाकई में फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं या नहीं। अमीशा पटेल (Ameesha Patel) ने इस सिलसिले में कहा, "अभी सब 'गदर 2' (Gadar 2) की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। बात रही 'गदर 3' की तो इस बारे में मुझे कुछ भी नहीं मालूम। अभी से ही 'गदर 3' पर कुछ भी बोलना बहुत जल्दबाजी होगी।" अमीशा पटेल ने फिल्म के बारे में बात करते हुए आगे कहा कि हर कोई अभी 'गदर 2' की सफलता के उत्साह में डूबा हुआ है। किसी ने भी भविष्य की प्लानिंग के बारे में गंभीर रूप से कुछ नहीं सोचा है।
'गदर 3' के लिए अनिल शर्मा ने रखी शर्त
बता दें कि 'गदर 3' की खबरों के बीच डायरेक्टर अनिल शर्मा ने भी चुप्पी तोड़ी है। हालांकि उन्होंने फिल्म के लिए पहले ही एक शर्त रख दी। अनिल शर्मा का कहना है कि हम जब तक 'गदर 3' नहीं शुरू करेंगे, जब तक हमारे पास कोई कारण न हो। इस बारे में अनिल शर्मा ने आगे कहा, "गदर 3' शुरू करने का हमारे पास एक ही कारण होगा, वह है मजेदार कहानी। लेकिन तब तक हमें जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited