Gadar 2 Spoiler: अमीषा पटेल ने शेयर किया 'गदर 2' का स्पॉइलर, भड़के फैंस बोले- कहानी- क्लाइमेक्स भी बता दो...

Gadar 2 Spoiler: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 को लेकर हाइप बना हुआ है। फिल्म में तारा सिंह और सकीना को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है। गदर 2 के रिलीज से पहले अमीषा पटेल ने स्पॉइलर शेयर किया है। एक्ट्रेस की इस हरकत से फैंस भड़क गए और उन्हें जमकर ट्रोल किया।

gadar 2

Gadar 2 Spoiler (credit pic: ameesha patel Instagram)

Gadar 2 Spoiler: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म गदर 2 को लेकर बज बना हुआ है। गदर 2 में एक बार फिर तारा सिंह और सकीना की जोड़ी नजर आने वाली हैं। फिल्म को लेकर हाइप बनी हुई है। मेकर्स भी इस हाइप को भुनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में मेकर्स ने गदर 2 का पहला गाना उड़जा काले कावां रिलीज किया था। गाने में सनी और अमीषा की जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया। गदर 2 सिनेमाघरों में 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी।
मेकर्स ने कुछ समय पहले गदर 2 का टीजर रिलीज किया था। फैंस फिल्म के ट्रेलर रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दरअसल फिल्म के टीजर में सनी देओल लाल रंग के कपड़े में लिपटी बॉडी के पास रोते हुए नजर आते है। इसके बाद से फैंस कयास लगा रहे थे कि फिल्म में सकीना की मौत हो जाएगी। अब इस पर खुद अमीषा पटेल ने पर्दा हटा दिया है।
अमीषा ने रिवील किया गदर 2 का स्पॉइलर
एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, फिल्म में सकीना की मौत नहीं होगी। एक्ट्रेस ने लिखा,मेरे सभी प्यारे फैंस, आपमें से कई लोग इस बात से परेशान है कि सकीना की मौत होने वाली है। ऐसा मत सोचिए क्योंकि ऐसा कुछ नहीं होने वाला है। तारा सिंह किसकी बॉडी के पास बैठा है ये तो नहीं बता सकती। लेकिन वो सकीना नहीं है। इतना जरूर है। इसलिए आप परेशान मत होइए। लव यू ऑल।
अमीषा की बात फैंस को पसंद नहीं आई। एक यूजर ने लिखा, गदर 2 का स्पॉइलर पहले ही पता चल जाएगा तो फिल्म क्यों देखने जाएंगे। दूसरे यूजर ने लिखा, सारी कहानी बता दो। तीसरे यूजर ने लिखा, ये गलत है आप कहानी क्यों बता रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited