लाल सिंह चड्ढा के बाद इतना बदल गए आमिर खान, सफेद दाढ़ी...कमजोर शरीर देख यूजर्स बोले- इसे क्या हो गया?

Amir Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की पिछली दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गई है। आखिरी बार आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चढ्ढा में नजर आए थे। इसके बाद अब सोशल मीडिया पर आमिर खान की सफेद दाढ़ी और मूछों में तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिन्हें देखकर लोग हैरान हैं।

Amir Khan New Look

Amir Khan New Look

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ आमिर खान का नया लुक।
  • आमिर खान अपने नए लुक में सफेद दाढ़ी मूछ में नजर आ रहे हैं।
  • आमिर के इस लुक को देखकर यूजर्स हैरान हैं।
Amir Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Amir Khan) आखिरी बार अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) में नजर आए थे। फिल्म को लेकर कई तरह की प्रतिक्रिया सामने आई थीं। जिस प्रकार की फिल्म की उम्मीद आमिर खान से की गई थी, आमिर उसपर खरा नहीं उतर पाए। फिल्म को बॉयकॉट भी किया गया, जिसके साथ ही आमिर की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फेल हो गई। अब आमिर खान का नया लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
दरअसल सोशल मीडिया पर आमिर की कुछ फोटो वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं। फोटो में आमिर खान सफेद दाढ़ी-मूंछ में नजर आ रहे हैं, जिसे देख यूजर्स हैरान हैं।
‘बूढ़े हो गए आमिर’
हाल ही में, आमिर को निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की मां के निधन के बाद संवेदना देते देखा गया है। आमिर और आशुतोष ने पहली बार 1995 की फिल्म बाजी में एक साथ काम किया था और बाद में 2001 की फिल्म लगान में भी साथ नजर आए थे। इस बीच आमिर की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं, जिन्हें देख लोग तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कई लोगों का मानना है कि आमिर अब बूढ़े हो गए हैं। वही कई लोग तो उन्हें इस नए अवतार में पहचान भी नहीं पा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘इसे क्या हो गया है ये आमिर ही है’।
आमिर खान के करियर पर लगा ग्रहण
बॉलीवुड के कुछ सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक आमिर खान के बॉलीवुड करियर पर अब सवाल उठने लगे हैं। अपने राजनीतिक कमेंट्स के कारण एक्टर को कई मौकों पर भारी विरोध का भी सामना करना पड़ा है। आमिर को पिछली दोनों फिल्में, Thugs of Hindustan और Laal Singh Chaddha बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही हैं। अब उनके फैंस भी बॉलीवुड में उनकी दमदार वापसी का इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल आमिर ने किसी अपकमिंग फिल्म की घोषणा नहीं की है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited