सनी पाजी की 'Gadar 2' के सामने अक्षय कुमार स्टारर 'OMG 2' की कम कमाई पर बोले Amit Rai, सेंसर बोर्ड को ठहराया जिम्मेदार

Amit Rai on OMG 2 Box office: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' के डायरेक्टर अमित राय ने फिल्म के कम कलेक्शन के लिए सेंसर बोर्ड को जिम्मेदार बताया है। अमित राय ने कहा कि अगर फिल्म को ए-सर्टिफिकेट नहीं मिलता तो ये बॉक्स ऑफिस पर और भी अच्छी कमाई करने में कामयाब रहती।

OMG 2 and Gadar 2

OMG 2 and Gadar 2

Amit Rai on OMG 2 Box office: बीते साल 11 अगस्त के दिन सनी देओल (Sunny Deol) की 'गदर 2' (Gadar 2) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'ओएमजी 2' (OMG 2) ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। एक तरफ सनी पाजी की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचा दिया था। दूसरी ओर अक्षय कुमार स्टारर भी ठीक-ठाक कमाई करने में सफल रही थी। 'ओएमजी 2' को सेंसर बोर्ड की ओर से A सर्टिफिकेट दिया गया था, क्योंकि यह फिल्म सेक्स एजुकेशन पर बेस्ड थी। हाल ही में 'ओएमजी 2' के डायरेक्टर अमित राय (Amit Rai) ने अक्षय कुमार स्टारर के कम कलेक्शन के लिए सेंसर बोर्ड को जिम्मेदार ठहराया है।
डीएनए इंडिया से बात करते हुए अमित राय ने कहा कि 2023 में हिंदी सिनेमा ने कमाई के मामले में एक रिकॉर्ड बनाया है। मुझे लगता है कि अगर मेरी फिल्म 'ओएमजी 2' (OMG 2) को ए-सर्टिफिकेट नहीं मिला होता तो ये रिकॉर्ड और भी बड़ा होता। मुझे नहीं पता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती। अगर फिल्म को ए-सर्टिफिकेट नहीं दिया जाता तो यह सनी देओल की 'गदर 2' के सामने डटकर खड़ी रहती। सेंसर बोर्ड द्वारा ए रेटिंग मिलने के बाद ज्यादातर फैमिलीज ने मेरी फिल्म नहीं देखी। सेंसर बोर्ड ने कमाई के साथ-साथ कंटेंट को लेकर भी मुझे निराश किया है।
बता दें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा फिल्म 'ओएमजी 2' (OMG 2) में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम सहित कई एक्टर्स अहम भूमिकाओं में थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई की थी। दिलचस्प बात यह है कि अक्षय कुमार ने 'ओएमजी 2' करने के लिए एक रुपया भी चार्ज नहीं किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited