Amitabh Bachchan हुए Shweta के प्यार में दिलेर, बेटी के नाम किया 50 करोड़ का बंगला!

Amitabh Bachchan Gifts Shweta Bungalow: हाल ही में उड़ती-उड़ती खबर आ रही है की अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता को बंगला प्रतीक्षा गिफ्ट में दिया है। आखिर ये पूरा मामला है क्या जानिए इस खास रिपोर्ट में।

Amitabh Bachchan Gifts daughter Shweta Bungalow

Amitabh Bachchan Gifts daughter Shweta Bungalow

Amitabh Bachchan Gifts Shweta Bungalow: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में से एक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म और शोज को लेकर बीजी रहते हैं। साथ ही इस समय वो सोनी टीवी के सौ कौन बनेगा करोड़ पति को होस्ट कर रहे हैं। अक्सर देखा गया की अमिताभ बच्चन का प्यार अपने परिवार को लेकर खूब रहा है, जिससे सब पसंद भी करते हैं। अभी हाल ही में इस एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आखिर ये बड़ी खबर है क्या जानिए इस खास रिपोर्ट में।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) को तोहफे में बंगला दिया है। ये कोई ऐसा वैसा बंगला नहीं है बल्कि एक्टर के सबसे गरीब प्रतीक्षा है। हालांकि एक्टर के पास मुंबई से लेकर विदेश तक कई प्रॉपर्टीज है। ये बंगला जुहू में स्थित है, साथ ही एक दफा एक्टर ने बताया था की वो घर उनके कितने करीब है। इस घर को दो प्लॉट में बनाया गया है।
जानकारी के लिए बता दें के एपिसोड में अमिताभ ने बताया था की उनके घर का नाम एक कविता की पंक्ति पर है। साथ ही इस घर की कीमत 50 करोड़ से भी ज्यादा बताई जा रही है। हालांकि अभी तक इस खबर की औपचारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है। इसी के साथ जल्द ही एक्टर प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ कल्कि 2898 AD में नजर आने वाले हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited