Amitabh Bachchan के पोते अग्स्त्य नंदा के साथ डेब्यू करेंगी अक्षय की भांजी, इस फिल्म में आएंगी नजर

अमिताभ बच्चन के नातिन अग्स्त्य नंदा जल्द इक्कीस से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। इक्कीस का निर्देशन श्रीराम राघवन कर रहे हैं। इस फिल्म से अग्स्त्य के साथ अक्षय कुमार की भांजी सिमर भाटिया भी डेब्यू कर रही हैं। सिमर अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। सिमर लाइमलाइट से दूर रहती हैं।

akshay and samira

Agastya and Samira (credit Pic: Instagram)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पोते अग्स्त्य नंदा ने जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से एक्टिंग डेब्यू किया था। एक्टर जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। एक्टर निर्देशक श्रीराम राघवन की फिल्म इक्कीस में नजर आएंगे। श्रीराम राघवन ने मेरी क्रिसमस समेत कई फिल्मों का निर्देशन किया है। श्रीराम राघवन की फिल्म से एक और स्टार किड डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार की भांजी सिमर भाटिया भी नजर आएंगी। सिमर की हमेशा से एक्टिंग में दिलचस्पी रही हैं। सिमर अपनी डेब्यू फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं। सिमर को लेकर अभी तक मेकर्स ने कोई कंफर्मेशन नहीं दिया है।
Peeping Moon की रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार की भांजी लाइमलाइट से दूर रहती हैं। लेकिन अपने करियर को लेकर काफी सीरियस है। सिमर एक्टिंग की दुनिया में अपना करियर बनाना चाहती हैं। रिपोर्ट के अनुसार, सिमर अग्स्त्य के लव इंटरेस्ट का किरदार निभाएंगी।
अग्स्त्य संग डेब्यू करेंगी सिमर भाटिया
निर्मताओं को पूरी उम्मीद हैं कि सिमर अपनी एक्टिंग से जरूर चमकेगी। सिमर ने फिल्म के ज्यादातर हिस्सा के शूटिंग कर ली है। इक्कीस की बात करें तो फिल्म 1971 के युद्ध की आधारित है। फिल्म में अग्स्त्य लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल का रोल प्ले कर रहे हैं। अग्त्स्य के साथ जयदीप अहलावत और धर्मेंद्र देओल जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।
दरअसल अरुण खेत्रपाल अपने 21वें जन्मदिन के 2 महीने बाद 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान बसंतर की लड़ाई में शहीद हो गए थे। बाद में उन्हें भारत के सर्वोच्चय सैन्य सम्मान परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया। युद्ध के दौरान खेत्रपाल गंभीर रुप से घायल हो गए थे। उन्हें युद्ध छोड़कर पीछे हटने के लिए कहा गया था। लेकिन खेत्रीपाल ने दुश्मनों से लोहा लिया और कहा जब तक बंदूक काम कर रही है तब तर दुश्मनों से लड़ते रहेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited