अमिताभ बच्चन हुए KBC के सेट पर घायल, डॉक्टर्स को लगाने पड़े टांके

Amitabh Bachchan Injured: अब हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर एक दुर्घटना हो गई और जिसकी वजह से अमिताभ बच्चन के को अस्पताल ले जाना पड़ा था।

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

Kaun Banega Crorepati 14: अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 14 में नजर आ रहे हैं। शो में बिग बी, कंटेस्टेंट्स से एक से बढ़कर एक कठिन सवाल पूछते रहते हैं। इसी के साथ अमिताभ बच्चन शो में कुछ पुराने किस्से और यादगार पर भी शेयर करना नहीं भूलते हैं। अब हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर एक दुर्घटना हो गई और जिसकी वजह से अमिताभ बच्चन के बाएं पैर की नस कट गई थी, जिसके लिए उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा था।
अमिताभ बच्चन को लगा कट इतना गहरा था कि खून का बहाव रोकने के लिए डॉक्टरों को कई टांके लगाने पड़े थे।
चोट के कुछ दिन बाद अब अमिताभ ने अपने ब्लॉग में इस घटना का खुलासा किया है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अमिताभ, सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और ऐसे में उन्होंने अपने पोस्ट और ब्लॉग के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी दी है।
अमिताभ बच्चन को लगे टांके
अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में इस घटना के बारे में बताते हुए लिखा कि जूते में लगे मेटल के एक पीस ने मेरे बाएं पैर की नस काट दी थी, जब कट से खून लगातार बहने लगा तो स्टाफ और डॉक्टरों की टीम ने मेरी मदद की। समय पर चिकित्सा सहायता मिलने से मेरा उपचार हो गया, हालांकि कुछ टांके लगाए गए।
अमिताभ बच्चन को फिलहाल ट्रेडमिल पर चलने से डॉक्टरों ने मना किया है। साथ ही खड़ा नहीं होना है और हिलना-डुलना भी नहीं है।
वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ को आखिरी बार अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा और गुड बाय में देखा गया था। अब वो, सूरज बड़जात्या की आगामी फिल्म उंचाई की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें अनुपम खेर, नीना गुप्ता, परिणीति चोपड़ा, डैनी डेंगजोंगपा और बोमन ईरानी भी हैं। यह फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited