अमिताभ बच्चन से लेकर जाह्नवी कपूर तक ने Diwali पर फैंस को दी बधाई, दिवाली के जश्न में डूबा देश

Diwali wishes from Celebrities: दिवाली के पर्व पर सेलिब्रिटी ने अपने फैंस को खास अंदाज में बधाई दी है। मेगास्टार अमिताभ बच्चन से लेकर जाह्नवी कपूर तक ने सोशल मीडिया के जरिए दिवाली की शुभकामनाएं दी।

celebs wishes happy diwali

celebs wishes happy diwali

Diwali wishes from Celebrities: पूरे देश में दिवाली (Diwali) का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। हर कोई दिवाली के जश्न में डूबा हुआ है। हर साल दिवाली का त्योहार कार्तिक मास की अमावस्या तिथि को मनाया जाता है। इस दिन भगवान गणेश और माता लक्ष्मी की पूजा होती है। दिवाली के दिन सभी अपने परिजनों और दोस्तों को शुभकामनाएं भेजते हैं। दिवाली के पर्व पर फिल्म इंडस्ट्री में भी रौनक देखने को मिल रही हैं। दिवाली के एक हफ्ते पहले से ही इंडस्ट्री में प्री- दिवाली सेलिब्रेशन शुरू हो चुकी है। बॉलीवुड के कई सितारों ने खास अंदाज में दिवाली की बधाई है। इस लिस्ट में मेगा स्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), आर माधवन (R. Madhavan) से लेकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) तक का नाम शामिल है।
अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा, आया त्योहार का मौसम, फैली खुशियों की खूशबू। कामना करता हूं आप सब की दिवाली सकारात्मकता और खुशबू से भरी हो। शुभ दीपावली।
प्रियंका चोपड़ा ने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, हैप्पी दिवाली सबको, आप सभी की जिंदगी में शांति, रोशनी और प्यार भरा रहें।
अनुपम खेर ने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, आप सभी को शुभ दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं। प्रभु जी आपको हमेशा खुश और तंदुरुस्त रखें।
माधुरी दीक्षित ने दिवाली के मौके पर वीडियो शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, रोशनी के इस त्योहार के साथ आपको और आपके प्रियजनों को दीपावली की बहुत - बहुत बधाई।
जाह्नवी कपूर ने साड़ी में अपनी स्टनिंग फोटो शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी दिवाली
श्रद्धा कपूर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, दिवाली साली में 3 बार क्यूं नहीं हो सकती? हैप्पी दिवाली।
आर माधवन ने खास अंदाज में अपने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी है। भगवान आप सभी को प्यार, आशीर्वाद, सुख और समृद्धि प्रदान करें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited