ICC T20 World Cup: अमिताभ बच्चन ने नहीं देखा भारत-साउथ अफ्रीका का फाइनल मैच, बोले- जब मैं देखता हूं तो...

भारतीय टीम ने आईसीसी टी20 वर्ल्डकप का खिताब जीत लिया। टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हरा दिया। अमिताभ बच्चन ने टीम इंडिया को जीत की बधाई दी। इसी के साथ बिग बी ने अपने ब्लॉग में बताया कि उन्होंने कल का फाइनल मैच नहीं देखा। एक्टर ने इसके पीछे का कारण भी शेयर किया।

amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan (credit Pic: Instagram)

भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup) का खिताब जीत लिया। पूरा देश टीम इंडिया की जीत से बेहद खुश है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) समेत बाकी सेलेब्स ने भी भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप जीतने की शुभकामनाए दीं। बिग ने भारतीय टीम को बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने फाइनल मैच नहीं देखा। इसी के साथ उन्होंने ऐसा करने के पीछे की वजह भी बताई। अमिताभ ने रविवार को अपने ब्लॉग में आईसीसी टी20 विश्व कप खिताब जीतने पर टीम इंडिया को बधाई दी।
उन्होंने लिखा, 'वर्ल्ड चैंपियन भारत। टी20 विश्व कप 2024। एक्साइटमेंट, भावनाएं और आशंकाएं सब कुछ हो गया। टीवी नहीं देखा। जब मैं ऐसा करता हूं तो हम हार जाते हैं। दिमाग में कुछ और नहीं चलता है। केवल टीम के आंसुओं के अनुरूप आंसू'। बिग बी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर टीम इंडिया को जीत की बधाई दी है।
बिग बी ने ट्विटर पर दी टीम इंडिया को बधाई
भारत ने जीता साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच
भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 177 रनों बनाए। वहींं, साउथ अफ्रीका की पूरी टीम 169 पर सिमट गई। भारत ने 7 रनों से जीत हासिल की। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन की हाल ही में फिल्म कल्कि 2898 एडी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में बिग बी के साथ प्रभास और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही हैं। फिल्म में अमिताभ के दमदार परफॉर्मेंस की हर कोई तारीफ कर रहा है। इसके अलावा बिग बी की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। एक्टर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited