KBC 15 : कौन बनेगा करोड़पति 15 के लिए मन्नत मांगने सिद्धिविनायक पहुंचे अमिताभ बच्चन

Big B in Siddhivinayak: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन( Amitabh Bachchan) आज सुबह मुंबई स्थित सिद्धिविनायक मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुँचे। उनके साथ मंदिर में भारी सिक्योरिटी नजर आई ।अमिताभ में बप्पा का आशीर्वाद लिया और पूजा की।

amitabh bachchan seek blessing from siddhivinayak temple

amitabh bachchan seek blessing from siddhivinayak temple

Big B in Siddhivinayak: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन( Amitabh Bachchan) आज सुबह मुंबई स्थित सिद्धिविनायक मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुँचे। उनके साथ मंदिर में भारी सिक्योरिटी नजर आई।अमिताभ में बप्पा का आशीर्वाद लिया और पूजा की।
हाल ही में अमिताभ बच्चन का फेम शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 ऑन एयर हुआ है। बिग बी अपने इस शो की सफलता से शुरुआत होने के लिए मंदिर में बप्पा का धन्यवाद करने पर पहुंचे और आशीर्वाद लिया। बता दें कि अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ सिद्धिविनायक मंदिर जाते रहते हैं लेकिन आज वह अकेले ही नजर आए। इस मौके पर बिग बी नंगे पैर थे और सफेद रंग का कुर्ता पजामा पहना हुआ था साथ ही बादामी रंग की शॉल ओढ़े हुए थे। एक्टर ने बप्पा की पूजा की और नारियल अर्पित किया पंडित जी ने उन्हें सिंदूरी रंग की एक शॉल पहनाई।

अभिषेक बच्चन के लिए मांगी दुआ अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan ) की फिल्म घूमर कल सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। बिग बी अपने बेटे की तरक्की के लिए भी मंदिर में दुआ करने पहुंचे थे। अमिताभ बच्चन बच्चन भगवान में बहुत विश्वास करते हैं और अक्सर किसी भी बड़े इवेंट पर मंदिर में दर्शन करने जाते हैं।
अमिताभ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म उच्चाई में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफ़िस पर खास कमाई नहीं कर पाई थी। अब वह टीवी रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 15 में सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने इस शो के लिए कहा था कि यह शो पहले से भी ज्यादा ज्ञानदार होने वाला है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited