Abhishek-Aishwarya को साथ लाने के लिए Amitabh ने काम से ली छुट्टी !! बोले- 'परिवार के साथ समय...'

Amitabh Bachchan On Aishwarya- Abhishek Divorce: अभिषेक और ऐश्वर्या राय के तलाक की खबरों के बीच अमिताभ बच्चन ने परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड किया। एक्टर ने बताया कि वो पिछले कुछ दिनों से काफी बिजी थे। उन्होंने स्वतंत्रता दिवस पर एक दिन की छुट्टी ली थी। उन्होंने इस बात का जिक्र अपने ब्लॉग पर किया है।

amitabh

Amitabh On Aishwarya and Abhishek (credit Pic: Instagram)

Amitabh Bachchan On Aishwarya- Abhishek Divorce: अभिषेक और ऐश्वर्या बच्चन के अलग होने की खबर सुर्खियों में है। इस खबर पर अभी तक किसी ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है। कपल के तलाक के खबरों के बीच अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर नया पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में एक्टर ने बताया कि वो पिछले कुछ दिनों से काम में काफी बिजी हैं और उन्होंने स्वतंत्रता दिवस पर एक दिन की छुट्टी ली। एक्टर ने आगे लिखा, एक शांत दिन बिताया। शरीर पर काम करने और परिवार के साथ समय बिताया। पिछले कुछ दिनों से स्टूडियो में बहुत बिजी था।
अमिताभ ने परिवार संग बिताया समय
अभिषेक और ऐश्वर्या के तलाक की खबरों के बीच अमिताभ बच्चन ने अपने परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताया। एक्टर ने अपने ब्लॉग में लिखा कि मैं बहुत कम छुट्टी लेता हूं और अपने स्वास्थ्य और परिवार के साथ समय बिताता हूं। बिजी शेड्यूल के बीच एक्टर ने आगे लिखा कि मैं आने वाले समय में ज्यादा से ज्यादा समय अपना परिवार के साथ बिताते की उम्मीद करता हूं। मैं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को ज्यादा से ज्यादा बैलेंस करना चाहता हूं।
बिग बी ने आगे लिखा, कैसे दर्शकों का प्यार उनके लिए प्रेरणा से कम नहीं है। हमेशा दर्शकों का प्यार हमारे बिजनेस के लिए सबसे बड़ा स्त्रोत है। इस प्यार को बनाए रखने के लिए हम सब सबसे ज्यादा मेहनत करते हैं। आप लोग हमें बनाते हैं और हम आपके लिए काम करते हैं। यूके मीडिया को दिए इंटरव्यू में अभिषेक ने तलाक की खबरों पर जवाब देते हुए कहा था कि मैंने अभी भी वेडिंग रिंग पहनी है। इसका मतलब है मैं अभी भी शादीशुदा हूं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited