Amy Jackson और Ed Westwick की शादी की पहली तस्वीर आई सामने, व्हाइट गाउन में एक्ट्रेस लगीं बला की खूबसूरत

एमी जैक्सन ने एड वेस्टविक से इटली में शादी कर ली हैं। एक्ट्रेस ने क्रिश्चन रीति रिवाज से शादी की है। एक्ट्रेस ने शादी के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में एक्ट्रेस ऑफ शोल्डर व्हाइट पहने हुए नजर आ रही हैं। फोटो में कपल रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहा है।

emy

Amy Jackson and Ed Westwick (credit Pic: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड हॉलीवुड एक्टर एड वेस्टविक (Ed Westwick) से शादी कर ली हैं। एक्ट्रेस ने इटली में किश्चिन रीति-रिवाज से शादी की है। एक्ट्रेस ने शादी की खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने इन फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है। फोटो में एमी और एड साथ में क्यूट पोज देते हुए नजर आए। एक्ट्रेस ने इन फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, अभी तो जर्नी की शुरुआत हुई है। एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है। फैंस एक्ट्रेस को शादी की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं।
एमी व्हाइट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधा हुआ और हाथों में फूलों का बुके लिए हुए है। एड वेस्टविन भी व्हाइट और ब्लैक टक्सीडो सूट में नजर आए। फोटो में कपल रोमांटिक पोज दे रहा है।
एमी ने शेयर की शादी की तस्वीरें
इससे पहले एमी ने प्राइवेट जेट में परिवार के साथ क्लॉलिटी टाइम स्पेंड करते हुए फोटो शेयर की थी। फोटो में एक्ट्रेस अपने बेटे के साथ नजर आई थी। इसके अलावा वो अपने सास-ससुर के साथ भी क्वॉलिटी टाइम बिताते हुए नजर आई। एड वेस्टविक से पहले एमी George Panayiotou के साथ रिलेशनशिप में थी। दोनों ने सगाई की थी और उनका एक बेटा भी है। सगाई के कुछ दिनों बाद ही कपल के रास्ते अलग हो गए। एक्ट्रेस ने अब एज वेस्टविक से शादी की है। एक्ट्रेस सिज इज किंग और रोबॉट में नजर आ चुकी हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited