Anant-Radhika Wedding Highlight: देसी बाराती बनकर नाचते-गाते नजर आए बॉलीवुड स्टार्स, Priyanka बनी चिकनी चमेली, Madhuri ने किया चोली के पीछे

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Highlights: अनंत की बारात में बॉलीवुड के सभी स्टार्स बाराती बनकर आए, सलमान खान( Salman Khan) से लेकर अमिताभ बच्चन( Amitabh Bachchan) तक हर कोई ढोल की बीट पर थिरकता दिखाई दिया। स्टार्स को इस तरह नाचता देख फैंस दीवाने हो गए। इस ग्रांड वेडिंग की बारात सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Anant-Radhika Wedding Highlight

Anant-Radhika Wedding Highlight

Anant-Radhika Wedding Highlight: बीती रात रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश( Mukesh Ambani) अंबानी की छोटे बेटे अनंत अंबानी( Anant Ambani) की शादी धूम-धाम से सम्पन्न हो गई। अनंत ने शुभ मुहूर्त में राधिका मर्चेंट ( Radhika Merchant) संग फेरे लिए। शादी के इस मौके पर मुंबई में बॉलीवुड स्टार्स ने रंग जमा दिया है। सलमान खान से लेकर अनन्या पांडे तक हर सितारा झूमता-गाता नजर आया। यही नहीं हॉलिवुड स्टार्स ने भी देसी रंग में रंगने में कोई कसर नहीं छोड़ी । शादी में सभी स्टार्स ऐसे नाचे कि हर कोई उन्हें देखता रह गया। इस ग्रांड वेडिंग की बारात सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।
अनंत की बारात में बॉलीवुड के सभी स्टार्स बाराती बनकर आए, सलमान खान( Salman Khan) से लेकर अमिताभ बच्चन( Amitabh Bachchan) तक हर कोई ढोल की बीट पर थिरकता दिखाई दिया। स्टार्स को इस तरह नाचता देख फैंस दीवाने हो गए। जिस तरह स्टार्स ने अपने अंदाज से रंग जमाया वह देखने लायक था। सबसे पहले तो रणवीर सिंह ने लाइव म्यूजिक पर अपने पैर जमाए जिन्हें देखकर अनन्या पांडे भी अपने आप को रोक नहीं पाई, जब एपी ढिल्लों ने गाना गाया तो हर कोई उनके साथ स्टेज पर चढ़ गया और झूमने लगा।

चिकनी चमेली बनी प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा( Priyanka Chopra) ने शादी में पीले रंग का लहंगा पहना था। बारतियों के साथ उन्हों चिकनी चमेली पर जबरदस्त डांस किया। वह खुलकर ऐसा नाची की हर कोई उन्हें देखता ही रह गया। प्रियंका चोपड़ा ने दिखा दिया कि वह भले ही विदेश में रहती हैं लेकिन उनके अंदर बॉलीवुड कूट-कूटकर भरा है। उनका साथ देने के लिए पति निक जॉन्स भी थिरकते दिखाई दिए।

माधुरी दीक्षित ने किया चोली के पीछे....

डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित( Madhuri Dixit) इस मौके पर कहां पीछे रहने वाली थी। उन्होंने अपने पॉपुलर गाने चोली के पीछे क्या है पर जबरदस्त डांस किया। माधुरी ने अपने पुराने अंदाज में रंग जमा दिया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited