मालदीव में बॉयफ्रेंड आदित्य संग बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं अनन्या पांडे, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

Ananya Panday Birthday Celebration: ​​बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे आज अपना 25वां दिन जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस अपना जन्मदिन मालदीव में मना रही हैं। एक्ट्रेस ने फैंस संग अपने बर्थड की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, अनन्या आदित्य संग अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं।

ananya

Ananya Panday Birthday pic (credit pic: instagram)

Ananya Birthday Celebration: अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपने 25वां दिन जन्मदिन मालदीव में सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस इन दिनों आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि रूमर्ड कपल ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है। एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में एक्टर अपने स्पेशल डे को एन्जॉय करते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।
एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा स्टोरी पर फोटो शेयर की है। फोटो में एक प्लेट में पैनकेक और स्ट्रॉबेरी दिखाई दे रहा है जिस पर चॉकलेट सॉस से हैप्पी बर्थडे लिखा हुआ है। एक्ट्रेस ने अपनी और आदित्य की साथ में कोई तस्वीर शेयर नहीं की है।
अनन्या ने दिखाई अपने बर्थडे की झलक
आदित्य और अनन्या ने अपने रिलेशनशिप को सीक्रेट रखा है। हालांकि कपल एक- दूसरे के साथ अक्सर नजर आता है। कुछ समय पहले ही अनन्या और आदित्य का रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में अनन्या आदित्य का हाथ थामे हुए नजर आ रही थी। अनन्या और आदित्य के रिलेशनशिप के बारे में करण जौहर ने अपने चैट शो कॉफी विद करण में हिंट दिया था। कपल के यूरोप ट्रिप की वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited