Bishan Singh Bedi Demise: पापा के लिए अंगद बेदी ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोले-हमें आखिरी स्पिन गेंद से चकमा दे गए

बिशन सिंह बेदी के निधन पर बेटे अंगद भावुक हो गए। अंगद ने सोशल मीडिया पर पिता के लिए दिल छू जाने वाला पोस्ट लिखा। एक्टर ने लिखा कि पापा हमें आखिरी स्पिन से चकमा दे गए। एक ऐसी गेंद जिसे हमने कभी नहीं देखा था। मैं और मेरा परिवार इस दुख से उभरने की कोशिश कर रहे हैं।

angad bedi

Bishan Singh bedi- Angad bedi (credit pic: instagram)

पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी (Bishan Singh Bedi) का 23 अक्टूबर को निधन हो गया था। क्रिकेटर का निधन 77 साल की उम्र में हुआ। क्रिकेटर लंबे समय से बीमार चल रहे थे। बिशन बेदी के जाने से पूरा परिवार सदमे में है। क्रिकेटर के परिवार में उनकी पत्नी अंजू और बच्चे बच्चे अंगद और नेहा हैं। पिता के निधन के बाद अंगद बेदी ने प्यार भरा इमोशनल पोस्ट लिखा है। अंगद बेदी ने अपने पिता और क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के निधन पर शोक जताते हुए परिवार की तरफ से दिल छू जाने वाला मैसेज लिखा है।
एक्टर ने लिखा, पापा अपने किरदार की तरह ही, हमें आखिरी स्पिन गेंद से चकमा दे गए। एक ऐसी गेंद जिसे हमने कभी नहीं देखा था। अब हम इस सदमे और दुख से उभरने की कोशिश कर रहे हैं। हमें सांत्वना मिलती है कि उन्होंने समृद्धि, निडर और पूर्ण जीवन जीया है। उन्होंने कई लोगों को प्रेरित किया है। हम सार्वजनिक और व्यक्तिगत रूप से मिले प्यार भरे संदेश से प्रेरित हैं। ये दिल छू जाने वाला है पापा ने कई पीढ़ियों को प्रेरित किया है। उन्होंने अपना सारा जीवन परिवार और अपने वाहेगुरु की सेवा में व्यतीत किया है। वह निर्भाऊ- निर्वैर जीवन जीने के प्रतीक थे। हमें इस बात को जानकर सुकुन मिलता है कि वो अपने प्रिय के साथ हैं।
अंगद ने पिता के लिखा इमोशनल नोट
अंगद ने आगे लिखा, डैड हम आपको अपने जीवन में पाकर धन्य थे। हम आपके आदर्शों पर जीने की पूरी कोशिश करेंगे। आप हमारा हर मोड़ पर मार्गदर्शन करते रहें। प्यार और विश्वास के साथ हमारे साथ रहें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited