सतीश कौशिक को याद कर फूट फूट कर रोए अनिल कपूर, वीडियो देख फैंस की आंखें हुईं नम

दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की पहली बर्थ एनिवर्सरी पर अनुपम खेर ने इवेंट का आयोजन किया था। इस इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में अनिल और अनुपम अपने खास दोस्त को याद करते हुए रोने लगते हैं। सतीश यारों के यार थे।

anupam kher and anil kapoor

anupam kher and anil kapoor (credit pic: instagram)

बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की पहली बर्थ एनिवर्सरी पर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने दोस्त के लिए स्पेशली म्यूजिक्ल नाइट रखा था। इस इवेंट में सतीश कौशिक का परिवार और इंडस्ट्री के कई लोग शामिल हुए थे। सभी ने एक्टर को याद करते हुए उनसे जुड़े किस्सों को सुनाया। सतीश कौशिक की बेटी वंशिका ने अपने पिता को याद करते हुए कविता लिखी थी। वंशिका की कविता सुनकर हर किसी की आंखें नम हो गई थी। अब इवेंट का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अनुपम खेर अनिल को स्टेज पर बुलाते हैं। लेकिन वो अपने दोस्त को याद कर इतने भावुक हो जाते हैं कि स्टेज पर नहीं जा पाते हैं।
वीडियो में अनुपम खेर शो को होस्ट करते हुए अपने दोस्त अनिल कपूर को बुलाते हैं। वो अनिल से कहते हैं तुम स्टेज पर आकर कुछ बोलो। वो इस दौरान काफी मायूस होते हैं। अनुपम कहते हैं कि यार आज दोस्त के लिए... वो झिझकते हुए स्टेज की तरफ बढ़ते हैं। लेकिन वो पहुंचने से पहले ही फफक कर रो पड़ते हैं और वापस चले जाते हैं। अनिल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
दोस्त को याद कर रो पड़े अनिल कपूर
अनुपम खुद को संभालने की कोशिश करते हैं लेकिन उनके आंसू नहीं रुकते हैं। अनुपम कहते हैं तू पागल है यार मैं ठीक- ठाक जा रहा था। अनुपम खेर बताते हैं कि वो 7 मार्च को मेरे बर्थडे पर आया था। मैंने उसे 9 मार्च को फोन किया था कि कहां है तू? इतना थका हुआ क्यों लग रहा है। क्या कर रहा है। एक बार अस्पताल में जाकर चेकअप करवा लें। बेशक एडमिट मत होना। सतीश ने कहा था, तू टेंशन मत लें। मैं इतनी जल्दी नहीं मरने वाला हूं। इस फोन कॉल के 3 घंटे बाद वो हमें छोड़कर चला गया। सतीश कौशिक का निधन 9 मार्च को हार्ट अटैक की वजह से हुआ था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited