Animal Occupancy Day 1: एनिमल के धुआंधार एक्शन ने किया दर्शकों को पागल, थिएटर में उमड़ी भीड़

Animal Occupancy Day 1: आज यानी 1 दिसंबर को रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म 'एनिमल' बड़े परदे पर रिलीज हो गई है। ऐसे में पहले दिन के ऑक्यूपेंसी रिपोर्ट का क्या हाल है जानिए टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट।

Animal Box Office Occupancy Day 1

Animal Box Office Occupancy Day 1

Animal Box Office Occupancy Day 1: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म बन गई एनिमल आज बड़े परदे पर रिलीज हो गई है। इसी के साथ रिलीज होते ही फिल्म ने धमाल मचा दिया है, क्रेज फैंस के बेच सिर चढ़कर बोल रहा है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के खूंखार अवतार से सभी के बीच दहशत फैला दी है। फिल्म को देखने के लिए सुबह से ही थिएटर के बाहर भीड़ लगी हुई थी। अब हाल ही में फिल्म के पहले ऑक्यूपेंसी रिपोर्ट सामने आ गई हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में जानिए आखिर पहले दिन के शो में क्या हाल रहा।
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म एनिमल (Animal) ने मल्टीप्लेक्सों में सुबह के शो की रिपोर्ट के अनुसार पूरे देश में 53-55% ऑक्यूपेंसी दर्ज की है। ये आंकड़े देख मेकर्स की मानों बल्ले-बल्ले हो गई है। इसी के साथ ये आंकड़े शाहरुख खान की पठान से कम है। इसका पहला कारण है नॉन हॉलिडे पे रिलीज की गई साथ ही एडल्ट केटेगरी का सर्टिफिकेट भी दिया गया। एडवांस बुकिंग में फिल्म ने 14 करोड़ के आसपास कमाई की है।
इन दोनों कारणों की वजह से फिल्म की पहले दिन की ऑक्यूपेंसी रिपोर्ट में दूसरी फिल्मों के मुताबिक कम देखने को मिली। जानकारी के लिए बता दें की फिल्म में बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर जैसे बड़े स्टार नजर आ रहे हैं। साथ ही फिल्म को संदीप रेड्डी वेंगा ने डायरेक्ट किया है। अब तक फिल्म को काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited