'Animal' फेम Tripti Dimri की लाइफ में इस शख्स ने की एंट्री !! कभी अनुष्का शर्मा के भाई संग था अफेयर

Tripti Dimri Find Love Again: रणबीर कपूर की 'एनिमल' में अपने एक्टिंग से लोगों को कायल कर चुकीं तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की लव-लाइफ एक बार फिर चर्चा में है। अनुष्का शर्मा के भाई से ब्रेकअप होने के बाद तृप्ति डिमरी की जिंदगी में एक नए शख्स ने एंट्री की है।

Tripti Dimri

Tripti Dimri

Tripti Dimri Find Love Again: बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) फिल्म 'एनिमल' में अपनी भूमिका के बाद से सुर्खियां बटोर रही हैं। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' से तृप्ति डिमरी लाखों दिलों पर राज कर रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो तृप्ति डिमरी लंबे समय से अनुष्का शर्मा के भाई कर्नेश शर्मा (Karnesh Sharma) को डेट कर रही थीं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों का काफी समय पहले ब्रेकअप हो गया है। ऐसे में अब तृप्ति डिमरी को नया प्यार मिल गया है। इस समय वायरल हो रहीं रिपोर्ट्स की मानें तो तृप्ति डिमरी इंटरप्रेन्योर सैम मर्चेंट को डेट कर रही हैं।
तृप्ति डिमरी ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कई पिक्स शेयर की हैं। ये पिक्स एक शादी की हैं। तृप्ति डिमरी सफेद लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान तृप्ति डिमरी ने सैम मर्चेंट के साथ भी एक फोटो शेयर की। इस फोटो के सामने आते ही लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि दोनों के बीच कुछ है। एक दूसरी फोटो में तृप्ति को सैम के बगल में खड़े हुए देखा जा सकता है। बता दें तृप्ति ने सैम मर्चेंट के साथ अपने रिश्ते के बारे में कुछ भी साझा नहीं किया है।
सैम मर्चेंट के इंस्टाग्राम बायो के मुताबिक वह गोवा में वाटर्स बीच लाउंज एंड ग्रिल के फाउंडर हैं। डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक सैम ने 2002 में ग्लैडरैग्स मैनहंट कॉन्टेस्ट जीता था। वह पहले एक मॉडल थे और अब एक इंटरप्रेन्योर हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो 'एनिमल' के बाद तृप्ति डिमरी जल्द ही फिल्म 'मेरे महबूब मेरे सनम'में दिखाई देंगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited