Animal: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' से की Ranbir Kapoor ने अपने किरदार की तुलना, कही ये बात

Ranbir Kapoor's Character in Animal: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)अपनी आने वाली फिल्म 'एनिमल' (Animal) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' में अपने किरदार की तुलना रणबीर कपूर ने शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) से की है।

Ranbir Kapoor and Shahid Kapoor

Ranbir Kapoor and Shahid Kapoor

Ranbir Kapoor's Character in Animal: बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोकप्रिय एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर 'एनिमल' (Animal) साल 2023 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म के टीजर को लोगों की ओर से भरपूर प्यार मिलने के बाद अब सभी 'एनिमल' के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। 23 नवंबर यानि आज रणबीर कपूर स्टारर का ट्रेलर लोगों के बीच दशक देने वाला है। इस फिल्म में रणबीर कपूर का नया लुक लोगों को पसंद आने वाला है। इस फिल्म के गानों में भी दर्शकों का दिल छू लिया है। रणबीर कपूर ने 'एनिमल' में अपने लुक और एक्टिंग से यह साबित कर दिया है कि वो किसी भी किरदार को बखूबी निभा सकते हैं। हाल ही में रणबीर कपूर ने 'एनिमल' में अपने किरदार के बारे में भी बात की। उन्होंने अपने किरदार को शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' से कम्पेयर किया है।
संदीप रेड्डी वांगा की इस फिल्म को करने के लिए रणबीर कपूर इसलिए राजी हुए थे क्योंकि उन्होंने 'अर्जुन रेड्डी' और 'कबीर सिंह' में एक्टर्स की धांसू परफॉर्मेंस देखी थी। 'एनिमल' की स्क्रिप्ट सुनकर रणबीर कपूर ने फिल्म करने के लिए एकदम हां कर दी थी। इस दौरान रणबीर कपूर ने 'एनिमल' में अपने किरदार की तुलना शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' और विजय देवरकोंडा की 'अर्जुन रेड्डी' से की। उन्होंने बताया कि उनका किरदार भी लगभग इन दोनों फिल्मों के जैसा ही है।
रणबीर कपूर की 'एनिमल' में रश्मिका मंदाना पहली बार ऑनस्क्रीन स्पेस शेयर करती दिखाई देंगी। इस फिल्म में अनिल कपूर और बॉबी देओल भी अहम भूमिकाओं में मौजूद हैं। फिल्म 1 दिसंबर के दिन दुनिया भर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited