Animal Opening Prediction: Sanju और ब्रह्मास्त्र के रिकॉर्ड तोड़ Ranbir Kapoor की बिगेस्ट ओपनर बनेगी एनिमल?

Animal Opening Prediction: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल 1 दिसंबर 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म के एडवांस बुकिंग कलेक्शन को देखकर यह साफ लग रहा है कि यह अब तक की रणबीर कपूर की सबसे बड़ी ओपनर साबित होने वाली है। आइए इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

Ranbir Kapoor Animal

Ranbir Kapoor Animal

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Animal Opening Prediction: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल 1 दिसंबर 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में रणबीर के साथ ही भारी भरकम स्टार कास्ट नजर आ रही है। पहली बार रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर की जोड़ी बड़ी स्क्रीन्स पर नजर आएगी। इसी के साथ ही संदीप वांगा रेड्डी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर के साथ ही बॉबी देओल भी दमदार रोल्स में नजर आने वाले हैं। बॉबी देओल की आग लगाने वाला विलेन का लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
एनिमल के ट्रेलर में मौजूद खून खराबे और एक्शन सीन से यह साफ हो गया है कि रणबीर कपूर की यह फिल्म काफी डार्क होने वाली है। संदीप वांगा रेड्डी ने पहले ही दर्शकों की इस बारे में जानकारी दे ही है।

रणबीर कपूर की बिगेस्ट ओपनर बनेगी एनिमल

रणबीर कपूर की अभी तक की सबसे बड़ी ओपनर का रिकॉर्ड बीते साल रिलीज हुई ब्राह्मस्त्र के नाम है। फिल्म को कुल 37 करोड़ की ओपनिंग मिली थी। जिसके बाद लिस्ट में संजू का नंबर आता है, जिसे बॉक्स ऑफिस पर 35 करोड़ की ओपनिंग मिली थी। अब Sainik इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, एनिमल को 40-42 करोड़ तक की ओपनिंग मिल सकती है। वहीं वर्ल्डवाइड यह कहीं ज्यादा होने वाली है। फिल्म की एडवांस बुकिंग कलेक्शन ने ही ब्रह्मास्त्र के रिकॉर्ड को चकनाचूर कर दिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited