Animal Park: रणबीर कपूर स्टारर के लिए फैन्स को करना होगा इंतजार, 2026 में Sandeep Reddy Vanga शुरू करेंगे फिल्म

Ranbir Kapoor's Animal Park To Start in 2026: बॉलीवुड के गलियारों से अब जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म 'एनिमल पार्क' के लिए फैन्स को लंबा इंतजार करना होगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संदीप रेड्डी वांगा फिल्म का निर्देशन साल 2026 में करेंगे।

Ranbir Kapoor and Sandeep Reddy Vanga

Ranbir Kapoor and Sandeep Reddy Vanga

Ranbir Kapoor's Animal Park To Start in 2026: बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोकप्रिय एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को आखिरी बार संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की फिल्म 'एनिमल' (Animal) में देखा गया था। बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही इस फिल्म ने धूम मचा दी थी। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ विलेन के रोल में बॉबी देओल (Bobby Deol) नजर आए थे। रणबीर कपूर और बॉबी देओल की ऑनस्क्रीन भिड़ंत देख फैन्स भी काफी खुश हुए थे। फिल्म ने दुनिया भर में 800 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था। 'एनिमल' की रिलीज के साथ निर्माताओं ने इसके दूसरे पार्ट यानी 'एनिमल पार्क' (Animal Park) की घोषणा भी कर दी थी। अब जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक संदीप रेड्डी वांगा 'एनिमल पार्क' का निर्देशन अब 2026 में करेंगे।
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक संदीप रेड्डी वांगा अब रणबीर कपूर की 'एनिमल पार्क' को 2026 में शुरू करेंगे। इस समय संदीप रेड्डी वांगा अपकमिंग फिल्म 'स्पिरिट' की तैयारियां में लगे हुए हैं। बताया जा रहा है कि 'एनिमल पार्क' की स्क्रिप्ट पर काम जारी है। फिल्म के कई किरदार 'एनिमल पार्क' में वापसी करेंगे। रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी को अहम भूमिकाओं में देखा जाएगा।
रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर इन दिनों नितेश तिवारी की 'रामायण' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म में उन्हें भगवान राम की भूमिका में देखा जाएगा। 'रामायण' में रणबीर कपूर के अलावा साई पल्लवी और यश जैसे कई किरदार अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। इसके अलावा रणबीर कपूर के पास संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' भी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited