Anissa Malhotra Baby Shower Video: ननद करीना कपूर खान संग पहुंची आलिया भट्ट, ये सितारे भी आए नजर

अरमान जैन की पत्नी और स्टाइलिस्ट अनिसा मल्होत्रा ने अपनी इंटीमेट गोद भराई का एक बहुत ही प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फंक्शन की इस खास वीडियो में आलिया भट्ट, करीना कपूर, नीतू कपूर और नव्या नवेली संग कपूर खानदान के कई सेलेब्स मौजूद थे। अनिसा और अरमान की साल 2020 में शादी हुई थी।

sneak peek from anisa malhotra's baby shower

sneak peek from anisa malhotra's baby shower

Anissa Malhotra baby shower video: अरमान जैन की पत्नी अनिसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है। अनिसा द्वारा शेयर किया ये वीडियो पेरेन्ट्स टू बी की इंटीमेट गोद भराई सेरेमनी का स्नीक पीक था। वीडियो में कपूर, जैन और नंदा परिवार की हस्तियों ने शिकरत की थी। अनिसा की ये स्टार स्टेडेड गोद भराई सेरेमनी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वीडियो में अनिसा और अरमान के साथ आलिया भट्ट, करीना कपूर, नीतू कपूर, नव्या नवेली नंदा, रणधीर कपूर समेत परिवार के कई सितारों को स्पॉट किया जा सकता है। अनिसा मल्होत्रा की इस वीडियो में साफ है कि कार्यक्रम कितने एस्थेटिक अंदाज में ऑर्गनाइज किया गया था। जल्द ही मां-बाप बनने वाले अनिसा और अरमान के साथ पूरा परिवार नन्हे मेहमान के आने की खुशी में झूम रहा था।
गोद भराई की इस खास वीडियो में दोस्त और परिवार वाले सभी रीति-रिवाज निभाते नजर आ रहे हैं। सास नीतू संग आलिया भट्ट भी बड़े एलिगेंट लुक में मुस्कुराती दिख रही हैं। वीडियो के साथ अनिसा ने कैप्शन में एक बहुत प्यारा मेसेज भी लिखा – ‘1+1=3 (तितली, प्रेगनेंट लेडी और दिल वाला इमोजी) अपने करीबी दोस्त और परिवार वालों के साथ’। वीडियो के साथ साथ अनिसा गोद भराई के फंक्शन की कई प्यारी तस्वीरें भी शेयर की हैं। वाइब्रेंट कलर थीम वाले बेबी शॉवर के लिए अनिसा ने बैंगनी रंग की जरी वर्क वाली साड़ी और अरमान ने मल्टीकलर पैटर्न का कुर्ता विद जैकेट पहना था। बता दें कि अरमान जैन ऋषि कपूर की सगी बहन रीमा जैन के बेटे हैं। अरमान ने फरवरी 2020 में मार्केटिंग कन्सलटेंट, स्टाइलिस्ट अनिसा मल्होत्रा से शादी की थी। दोनों अरमान और अनिसा जल्द ही पेरेन्ट्स बनने वाले हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अवनि बागरोला author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर ट्रेनी कॉपी राइटर कार्यरत हूं। मूल रूप से मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली लड़की, जिसे कविताएं लिखना, महिलाओं से ज...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited