अन्नू कपूर की 'हमारे बारह' पर कर्नाटक सरकार ने लगाई रोक, मेकर्स को लगा 440 वोल्ट का झटका

Hamare Baarah Ban in Karnataka: बॉलीवुड एक्टर अन्नू कपूर की फिल्म हमारे बारह इन दिनों चर्चा में है। इस मूवी को लेकर काफी विवाद हो रहा है। इस बीच फिल्म को लेकर ऐसी खबर सामने आई है कि मेकर्स को 440 वोल्ट का झटका लग गया है।

anuu

Annu Kapoor film hamare baarah banned

बॉलीवुड एक्टर अन्नू कपूर की अपकमिंग फिल्म हमारे बारह इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। देशभर में इस फिल्म को लेकर विवाद हो रहा है। कई लोगों का ये मानना है कि इस मूवी में एक विशेष समुदाय को निशाना बनाया गया है। हालांकि मेकर्स बार-बार यही कह रहे हैं कि ऐसा कुछ नहीं है। इस बीच अन्नू कपूर की इस विवादित मूवी को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसे जानने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म हमारे बारह पर कर्नाटक सरकार ने बैन लगा दिया है। इस खबर से मेकर्स को 440 वोल्ट का झटका लग गया है।

इस राज्य बैन हुई अन्नू कपूर की फिल्म

अन्नू कपूर की अपकमिंग फिल्म हमारे बारह को लेकर कर्नाटक सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। बता दें कि पहले ये मूवी 14 जून को रिलीज होने वाली थी। बाद में ये खबर आई है कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस मूवी की रिलीज को टाल दिया है। इस बीच फिल्म हमारे बारह के मेकर्स को फिर से झटका लगा है। कर्नाटक सरकार ने फिल्म 'हमारे बारह' की रिलीज पर अगले आदेश पर रोक लगा दी है। सरकार का ये मानना है कि इस मूवी की वजह से राज्य में माहौल खराब हो सकता है। अल्पसंख्यक संगठनों ने सरकार से इस मूवी को बैन करने का अनुरोध किया था, जिसके बाद कर्नाटक सरकार ने ये फैसला लिया है।

किस वजह से हो रहा है फिल्म पर विवाद

बताते चलें कि अन्नू कपूर की फिल्म हमारे बारह जनसंख्या वृद्धि के मुद्दे पर आधारित है। ऐसे में कइयों का ये मानना है कि इस मूवी में एक विशेष धर्म के लोगों को टार्गेट किया है। इस वजह से पूरे देश में फिल्म को लेकर विवाद हो रहा है। बता दें कि इससे पहले भी देश में कई ऐसी मूवी बनी है, जिसको लेकर भारी बवाल हुआ था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    कुमार सरस author

    मैं कुमार सरस टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी एडिटर जून 2024 में जुड़ा हूं । इससे पहले मैं बॉलीवुड लाइफ हिंदी में बतौर सब एडिटर क...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited