अनुपम खेर से लेकर अजय देवगन तक ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार दी प्रधानमंत्री बनने की बधाई, सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी

नरेंद्र मोदी आज तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। पूरे देश में इस बात को लेकर उत्साह है। शपथ ग्रहण ग्रहण समारोह में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल होंगे। इसके अलावा सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए बधाई दी। शपथ ग्रहण समारोह शाम 7:15 में राष्ट्रपति भवन में आयोजित होगा।

Anupam kher, Narendra Modi, Anil Kapoor

Anupam kher, PM Narendra Modi, Anil Kapoor (Credit Pic: Instagram)

नरेंद्र मोदी देश के प्रधान मंत्री के रूप में लगातार तीसरी बार शपथ लेने के लिए तैयार हैं। इस बात को लेकर पूरे देश में उत्साह का माहौल है। शपथ ग्रहण समारोह से पहले अजय देवगन से लेकर अनिल कपूर समेत कई बॉलीवुड हस्तियों नें उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी है। अजय देवगन ने ट्वीट कर लिखा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जीत की ढेर सारी बधाई। अपनी बुद्धिमत्ता और करुणा से भारत को समृद्धि और महानता की ओर ले जाने में आपकी सफलता की कामना करता हूं।
सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर जताई खुशी
ऋषभ शेट्टी ने ट्वीट कर लिखा, भारत के प्रधानमंत्री के रूप में आपके तीसरे कार्यकाल के लिए बहुत बहुत बधाई मोदी जी। हम विकाश, शिक्षा और राष्ट्रीय सुरक्षा के प्रति आपके गहरे समर्पण को गहराई से महत्व देते हैं।
एक्टर अनिल कपूर इस इवेंट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। एएनआई को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, मैं बस यही चाहता हूं कि देश समृद्धि के रास्ते पर चले। यह सकारात्मक है।
अनुपम खेर ने बताया कि वो प्रधानमंत्री के शपथ समारोह में शामिल होंगे। एक्टर इस शपथ समारोह को लेकर काफी उत्साहित हैं।
अनुपम खेर के अलावा साउथ सुपरस्टार रजनीकांत भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। एक्टर ने कहा कि वो इस बात से बेहद खुश है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री की शपथ लेंगे। ये एक एतिहासिक इवेंट है।
कब होगा शपथ समारोह
मोदी आज तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू शाम 7:15 मिनट पर राष्ट्रपति भवन में मोदी और उनके मंत्रिपरिषद को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाएंगी। पूर्व प्रधान मंत्री जवाहर लाल नेहरू के बाद वो एकमात्र नेता हैं जिन्होंने अपने प्रत्येक कार्यकाल को पूरा किया है। इस बार तीसरी प्रधानमंत्री की शपथ लेंगे। अधिकारियों के अनुसार, इस शपथ ग्रहण समारोह में 8000 से ज्यादा गेस्ट शामिल होंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited