Pankaj Udhas की मौत पर टूट गए Anupam Kher , दुख व्यक्त करते हुए कहा- अब चिट्ठी नहीं आएगी....

Anupam Kher Share Heart Warming Video: कल अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अनुपम खेर ने पंकज उधास( Pankaj Udhas) की मौत पर दुख व्यक्त किया है . उन्होंने एक वीडियो साझा करते हुए शोक व्यक्त किया है।

Anupam Kher Share Heart Warming Video

Anupam Kher Share Heart Warming Video

Anupam Kher Share Heart Warming Video: सिनेमा के दिग्गज कलाकार और गजल सम्राट पंकज उधास ( Pankaj Udhas) ने कल सोमवार को दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी मौत की खबर से हर कोई हैरान हो गया, अचानक से ऐसे उनकी मौत से हर जगह शोक की लहर दौड़ गई। वहीं बॉलीवुड से लेकर आम जनता तक हर कोई उनके जाने से दुख में है। हाल ही में अभिनेता अनुपम खेर( Anupam Kher) ने भी पंकज की मौत पर दुख जताया है। उन्होंने एक वीडियो साझा करते हुए शोक व्यक्त किया है।
कल अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अनुपम खेर ने पंकज उधास( Pankaj Udhas) की मौत पर दुख व्यक्त किया है , खेर ने कहा, “पंकज उधास जी। कुछ लोग ऐसे क्यों चले जाते हैं? कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनसे आप कम ही मिलते हैं, लेकिन जब भी आप उनसे मिले हैं, आपके पास उनकी खूबसूरत यादें हैं। जब आपको अचानक एहसास होता है कि वे चले गए हैं, तो उनकी यादें आपके दिमाग पर छा जाती हैं। इसके बाद अनुपम ने लोकप्रिय गीत चिट्ठी आई है का संदर्भ दिया और कहा, “अब चिट्ठी नहीं आएगी।” उन्होंने साझा किया, “मैंने उन्हें यह गाना कई बार गाते हुए सुना है। उस समय, हम अक्सर मिलते थे। हमने दो बार एक साथ उड़ान भी भरी, अमेरिका जाते समय। वह बहुत ही कोमल, मधुर, अच्छे दिल वाले व्यक्ति थे।”
बता दें कि बीमारी से लंबी लड़ाई के बाद 72 साल की उम्र में पंकज का निधन हो गया। उनके परिवार ने एक बयान में इस खबर की पुष्टि की, जिसमें लिखा था, “गहरे दुख के साथ, हम आपको लंबी बीमारी के कारण 26 फरवरी को पद्मश्री पंकज उधास के निधन की सूचना देते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited