अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने मंगेतर संंग किया लिपलॉक, सगाई की तस्वीरें और वीडियो हुए वायरल

Aaliyah Kashyap Engagement photos: अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे से सगाई कर ली है। आलिया और शेन की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेन संग अनसीन तस्वीरें शेयर की है।

Anurag and aaliyah

aaliyah and shane gregoire (credit pic: instagram)

Anurag Kashyap Daughter Aaliyah Engagement with boyfriend: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यरप (Anurag kashyap) की बेटी आलिया ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे से सगाई कर ली है। आलिया और शेन की सगाई की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। आलिया की सगाई में सुहाना खान, खुशी कपूर और कल्कि कोची समेत कई सितारें शामिल हुए थे। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर संगीत सेरेमनी की अनसीन तस्वीरें शेयर की है। अनसीन तस्वीर में कपल एक- दूसरे के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आ रहा है।
शेन ने कुछ समय पहले आलिया को रिंग देकर शादी के लिए प्रपोज किया था। अब कपल ने हिंदू रीति- रिवाज से मुंबई में सगाई की है। सगाई सेरेमनी में सितारों का जमावड़ा लगा।
आलिया ने शेयर की सगाई की अनसीन तस्वीरें
फोटो में आलिया व्हाइट कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। आलिया और शेन ने सगाई में ट्विनिंग की थी। आलिया व्हाइट लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी और शेन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। फैंस कपल को सगाई की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। आलिया एक फोटो में शेन को किस करते हुए नजर आ रही हैं। आलिया की सगाई में बेस्टफ्रेंड खुशी कपूर भी नजर आईं। खुशी अपने दोस्त की सगाई के दौरान काफी इमोशनल हो गई थी। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेन और आलिया की तस्वीरें शेयर की है। आलिया महज 22 साल की हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited