Gadar 2: अनुराग कश्यप ने की गदर 2 की तारीफ, बताया- फिल्म के हिट होने का कारण

Gadar 2: सनी देओल की गदर 2 ने तहलका मचा दिया है। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने गदर 2 को लेकर अपना बयान दिया है। फिल्म मेकर का कहना है कि गदर 2 के निर्देशक अनिल शर्मा ने फिल्म के कैरेक्टर तारा सिंह और सकीना को शानदार तरीके से पर्दे पर पेश किया।

sunny

Anurag Kashyap Gadar 2(credit pic: instagram)

Gadar 2: सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। पठान के बाद गदर 2 इस साल की दूसरी हाईएस्ट ग्रोसर मूवी बनेगी। फिल्म जल्द 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। फिल्म को बनाने में महज 120 करोड़ का खर्च आया था। फिल्म के मेकर्स अनिल शर्मा ने कहा कि वो गदर 2 का कुछ प्रॉफिट सनी देओल के साथ शेयर करेंगे। इन दिनों सनी देओल और अमीषा पटेल गदर 2 की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। फिल्म पर फिल्म मेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपना रिएक्शन दिया है। फिल्म मेकर ने बताया कि उन्हें कैसे लगी फिल्म।
अनुराग कश्यप ने कहा कि सनी देओल की देशभक्ति फिल्म अभी तक नहीं देखी है। लेकिन मैं समझ सकता हूं कि वो इतनी बड़ी हिट क्यों हुई है। मेकर्स ने फिल्म की मार्केटिंग को 2001 की गदर एक प्रेम कथा की तरह रखा था।
अनुराग कश्यप ने की गदर 2 की तारीफ
फिल्म के प्रमोशन के दौरान सनी और अमीषा हर जगह तारा और सकीना के किरदार में नजर आए। फिल्म के पुराने गाने को नए तरीके से पेश किया गया। फिल्म मेकर ने बताया कि मैंने सिर्फ घूमर देखी है। मैं जल्द ओएमजी 2, गदर 2 और ड्रीम गर्ल 2 देखूंगा। उन्होंने आगे कहा कि गदर 2 और ओएमजी 2 दोनों ही फिल्मों से किसी की कम्युनिटी की भावनाएं आहात नहीं हुई। ये जिम्मेदार मेनस्ट्रीम फिल्म मेकिंग है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited