India Vs Pakistan: पति विराट कोहली को सपोर्ट करने अहमदाबाद पहुंचीं अनुष्का शर्मा, ब्लैक आउटफिट में दिखाया स्वैग

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली और टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए अहमदाबाद पहुंची हैं। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। आज वर्ल्ड कप 2023 का सबसे बड़ा मुकाबला भारत- पाकिस्तान के बीच में होगा।

anushka

Anushka Sharma (credit pic: instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को अहमदाबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एक्ट्रेस अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) की सबसे बड़ी चीयर लीडर हैं। एक्ट्रेस पति विराट और टीम इंडिया को सपोर्ट करने अहमदाबाद पहुंची हैं। आज वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) का सबसे बड़ा मुकाबला भारत और पाकिस्तान (India- Pakistan Match) के बीच होने वाला है। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस के वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।
अनुष्का सिक्योरिटी के बीच में एयरपोर्ट से सीधा नरेंद्र मोदी स्टेडियम के लिए निकल गई। एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को ब्लैक सनग्लासेस के साथ कंप्लीट किया था। एक्ट्रेस का स्टाइलिश एयरपोर्ट लुक फैंस को काफी पसंद आया है।
अहमदाबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईंं अनुष्का
भारत और पाकिस्तान के बीच मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा। भारत और पाकिस्तान के बीच ये मुकाबला दोपहर 2 बजे शुरू होगा। इससे पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अरिजीत सिंह, सुनिधि चौहान, रजनीकांत, अमिताभ बच्चन समेत कई स्टार्स लाइव परफॉर्मेंस देंगे। पिछले दिनों खबर आई थी कि एक्ट्रेस दूसरी बार मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने प्रेग्रेंसी की खबर पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। अनुष्का ने साल 2021 में बेटी वामिका को जन्म दिया था।
वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द बॉलीवुड में वापसी करेंगे। एक्ट्रेस चकदा एक्सप्रेस में महिला क्रिकेटर झुलन गोस्वामी की बायोपिक पर काम कर रही हैं। फैंस एक्ट्रेस की फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited