Stree 2 की सक्सेस का क्रेडिट राजकुमार-श्रद्धा को मिलने पर अपारशक्ति ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'बात खुलेगी...'

स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। फिल्म की सक्सेस का क्रेडिट राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर को मिल रहा है। अब इस बात पर एक्टर ने अपना रिएक्शन दिया है। एक्टर ने कहा कि ये सब पीआर टैक्टिक है जिसमें आप एक की इमेज को बढ़ा रहे हो और दूसरे लोगों की इमेज को नुकसान पहुंचा रहे हैं।

aparshakti khurana

Aparshakti Khurana (Credit Pic: Instagram)

Stree 2: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 को बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में अपारशक्ति, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। फिल्म में वरुण धवन और अक्षय कुमार ने कैमियो रोल प्ले किया है। फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन हो गए है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 428 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म में सभी लोगों की काम की तारीफ हो रही है। लेकिन फिल्म की सक्सेस का क्रेडिट राजकुमार और श्रद्धा को मिल रहा है। इस पर अपारशक्ति ने अपना रिएक्शन दिया है।
अपारशक्ति ने फिल्म में बीटू का रोल प्ले किया है। एक्टर ने फिल्म की सक्सेस के क्रेडिट पर जवाब देते हुए कहा है, मैं इस पर कुछ बोलूंगा बात खूलेगी तो दूर तक जाएगी। मैं कुछ नहीं बोलना चाहूंगा ऑडियंस जो कहे वो सही है। एक्टर ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर अपना रिएक्शन दिया है।
फिल्म की सक्सेस का क्रेडिट राजकुमार-श्रद्धा को मिलने पर दिया रिएक्शन
एक्टर ने कहा, ये सब पीआर टैक्टिक है आप किसी की इमेज को बढ़ा रहे है और किसी की इमेज को कम कर रहे हैं। एक्टर ने कहा कि मैं जर्नलिस्ट से भी नाराज हूं। एक्टर ने कहा कि मैं इस सीरीज का हिस्सा हूं। मैं सभी लोगों के साथ जुड़ा हुआ हूं। फिल्म की सक्सेस पार्टी में सभी शामिल हुए थे। हर किसी की अपनी जर्नी है और मैं इस बात का बहुत इज्जत करता हूं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited