फायरिंग की घटना के बाद घर बदलने जा रहे हैं सलमान खान? अरबाज खान ने बताया सच

Arbaaz Khan on Changing House After Firing Case: अरबाज खान ने अभी हाल ही में दिए इंटरव्यू में सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग के घटना के बाद घर बदलने को लेकर रिएक्शन दिया है। अरबाज खान का रिएक्शन खूब वायरल हो रहा है।

Arbaaz Khan on Changing House After Firing Case

Instagram

Arbaaz Khan on Changing House After Firing Case: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। सलमान खान के घर पर जब से फायरिंग हुई है, तब से भाईजान के फैंस काफी परेशान नजर आ रहे हैं। पुलिस अब तक इस मामले में मुख्य आरोपियों के साथ-साथ कई और लोगों को हिरासत में ले चुकी है। सलमान खान के घर पर हुए हमले के बाद से ये चर्चा काफी तेजी से चल रही है कि क्या भाईजान गैलेक्सी अपार्टमेंट को छोड़कर कही और रहने का फैसला कर रहे हैं। इसको लेकर अभी हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट भी सामने आई थी। अब इन सब के बाद सलमान खान के भाई अरबाज खान ने इसको लेकर रिएक्शन दिया है।

गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ककर जाने पर अरबाज खान ने दिया रिएक्शन

सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हुए हमले के बाद ये माना जा रहा है कि भाईजान अपने परिवार के साथ या अकेले कहीं और रहने जा सकते हैं। लेकिन इसको लेकर अभी तक अधिकारिक तौर पर कुछ सामने नहीं आया था। लेकिन इसी बीच अब सलमान खान के भाई अरबाज खान ने इसको लेकर चुप्पी तोड़ी है। अरबाज खान ने जूम से बातचीत के दौरान कहा कि 'लोकेशन बदलना कोई समाधान नहीं हैं, आगर ऐसा होता तो पहले ही कर लेते।' अबराज खान के इस बयान से साफ हो गया है कि सलमान खान और उनका परिवार गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़कर कहीं नहीं जा रहा है।

फायरिंग के बाद बढ़ी सुरक्षा

सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग के बाद भाईजान के घर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे उनसे मिलने पहुंचे थे और सुरक्षा के बारे में बात की थी। इस घटना के बाद सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited