Malaika Arora ने एक्स हसबैंड के बिहेवियर को लेकर किया था कमेंट, अब अरबाज खान ने तोड़ी चु्प्पी

अरहान खान के पोडकॉस्ट पर मलाइका ने अरबाज की आदत के बारे में बताया था जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं थी। अब अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा के बयान पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। अरबाज ने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि इसमें कुछ गलत है। वो एक मां और उसके बेटे के बीच की बात है।

malaika and arbaaz

Malaika Arora and Arbaaz Khan (credit Pic: Instagram)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) के बेटे अरहान खान का पोडकॉस्ट 'डंब बिरयानी' सुर्खियों में है। अरहान के पोडकॉस्ट के दो एपिसोड रिलीज हो चुके हैं। पहले एपिसोड में अरबाज अपने छोटे भाई सोहेल खान के साथ पहुंचे थे। दूसरे एपिसोड में अरहान के साथ उनकी मां मलाइका अरोड़ा शामिल हुई थी। अरहान के पोडकॉस्ट में मलाइका ने अरबाज के बिहेवियर को लेकर कमेंट किया था। अब अरबाज ने मलाइका के कमेंट पर अपना रिएक्शन दिया है।
जूम से बात करते हुए अरबाज ने कहा, देखो ये एक मां और उसके बेटे के बीच की बात है। ये उनकी राय थी। मुझे लगता है कि वो ये राय रखने की हकदार हैं और उन्हें लगा होगा कि मैं कुछ मामलों में अपने डिसिजन नहीं ले पाता हूं।
मलाइका के बयान पर अरबाज ने दिया रिएक्शन
अरबाज ने आगे कहा, मलाइका ने मुझे इंटरव्यू में कहा था कि मेरे विचारों में बहुत स्पष्टता थी और मैं अभी भी बहुत स्पष्ट हूं। तो मैं इसे ले लेता हूं। इस पर बहुत ज्यादा सोचने और सीरियस होने की जरूरत नहीं है।
दरअसल अरहान ने अपनी मां से पूछा था कि मेरे अंदर पापा के क्या गुण है जो आपको अच्छे लगते हैं और कौन सी आदते पसंद नहीं है। मलाइका ने कहा तुम्हारे अंदर अपने पिता की तरह मैनरिज्म है। तुम उनकी तरह की स्पष्ट हो। लेकिन एक चीज जो मुझे पसंद नहीं थी वो फैसले नहीं लेने पाना था। मतलब आपको किस कलर की शर्ट पहननी है। आपको कब उठना है। ये चीजें आप डिसाइड नहीं कर पाते हो। मलाइका और अरबाज का तलाक हो गया है। अरबाज ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से दूसरी शादी कर ली है। वहीं, मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited