न्यू मॉम Shura Khan के साथ डिनर डेट पर निकले Arhaan Khan , पापा Arbaaz को पीछे बैठाकर खुद चलाई गाड़ी

Arhaan Khan with Step Mom Shura Khan : इस मौके पर अरहान अपनी स्टेप मॉम के साथ इन्जॉय करते नजर आए। बाद में अरहान खुद गाड़ी चलाकर घर गए और तीनों ने पैपराजी के साथ मस्ती भी की।

Arhaan Khan with Step Mom Shura Khan

Arhaan Khan with Step Mom Shura Khan

Arhaan Khan with Step Mom Shura Khan : अरबाज खान( Arbaaz Khan) बीती रात पत्नी शुरा( Shura Khan) के साथ डिनर डेट पर पहुंचे । उनके साथ बेटे अरहान खान भी नजर आए, तीनों की बान्डिंग को पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया। इस मौके पर अरहान अपनी स्टेप मॉम के साथ इन्जॉय करते नजर आए। बाद में अरहान खुद गाड़ी चलाकर घर गए और तीनों ने पैपराजी के साथ मस्ती भी की।
अरबाज खान की पत्नी शूरा खान की उनके और मलाइका अरोड़ा( Malaika Arora ) के बेटे अरहान खान( Arhaan Khan) के साथ अच्छी बनती है। रविवार की रात उन्हें अरबाज के साथ बाहर खाना खाते हुए देखा गया। वहीं शूरा बेज टी-शर्ट और गहरे नीले रंग की जींस में स्टाइलिश लग रही थीं, जबकि अरबाज सफेद शर्ट और नीली जींस में स्टाइलिश लग रहे थे। अरहान ने इसे बेज टी-शर्ट और आइस ब्लू जींस में कैजुअल रखा। रेस्तरां से बाहर निकलते समय, शूरा ने अरबाज का हाथ पकड़ लिया और वे अरहान के साथ पोज दे रहे थे। बाद में, कार में उनकी तस्वीरें खींची गईं, जिसमें अरहान गाड़ी चला रहे थे, यात्री सीट पर शूरा और पीछे अरबाज बैठे थे।
बता दें कि अरबाज खान ने 24 दिसंबर, 2023 को मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की थी । निकाह अर्पिता खान के घर पर हुआ, जिसमें सलमान खान और परिवार शामिल हुए। समारोह के तुरंत बाद, अरबाज ने सोशल मीडिया पर अपनी दुल्हन के साथ तस्वीरें साझा कीं। शादी की तस्वीरों और वीडियो की बौछार के बीच, अरहान खान का गिटार बजाते हुए एक विशेष वीडियो वायरल हुआ था। वह अपनी न्यू मॉम का वेलकम करने के लिए बेहद बेताब दिखाई दिए थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited