Vicky Donor वाली 'यामी' बनना चाहती है एक्ट्रेस, बोली - मुझे दोबारा से वैसी ही शुरुआत करनी होगी...

Yami Gautam Interview: उन्होंने आगे कहा कि उन्हें उसी व्यक्ति के रूप में वापस जाने के लिए खुद को तैयार करना होगा जिसने विक्की डोनर जैसी फिल्म से अपना करियर शुरू किया था।

Yami Gautam Interview

Yami Gautam Interview

Yami Gautam Interview: बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम( Yami Gautam) बॉलीवुड का नगीना कही जाती हैं। वह अपनी फिल्मों से फैंस के दिलों पर छाई हुई हैं, यामी एक एक बाद एक फिल्मों से फैंस को इंटरटेन कर रही है। वहीं उनकी फिल्म आर्टिकल 370 इन दिनों सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर के बारे में बात की, फिल्मों के अपने चुनाव और भविष्य में अपने फिल्मी करियर को लेकर बात की।
इंडिया टुडे से बातचीत में यामी गौतम ने खुलासा किया कि वह आमतौर पर अपने मन की बात सुनती हैं। “लेकिन कभी-कभी, आपकी आवाज़ डर के कारण दब जाती है, यह सुझाव देते हुए कि आपको कुछ विशेष प्रकार की फ़िल्में, प्रोजेक्ट, संगीत करना चाहिए या विशिष्ट अभिनेताओं या सितारों के साथ काम करना चाहिए। जब आप इन आवाजों से घिरे हों, तो यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि ये सिर्फ परिप्रेक्ष्य हैं,'' उन्होंने कहा कि हम जिस भी व्यक्ति से मिलेंगे, उसके पास देने के लिए हमेशा सलाह होगी।
उन्होंने आगे कहा कि उन्हें उसी व्यक्ति के रूप में वापस जाने के लिए खुद को तैयार करना होगा जिसने विक्की डोनर जैसी फिल्म से अपना करियर शुरू किया था। "अगर मुझे आपको विकी डोनर के लिए लॉगलाइन बतानी हो, तो आप कहेंगे, 'कृपया घर जाएं!' इसलिए, मुझे खुद का समर्थन करना होगा, अपनी पसंद के साथ सहज रहना होगा और जो मैं प्रासंगिक होना चाहती हूं उस पर ध्यान केंद्रित करना होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited