आदिल खान संग बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी अशनूर कौर, छत्तीसगढ़ में पिछले 19 दिनों से चल रही थी फिल्म की शूटिंग

Ashnoor Kaur Film Shooting Complete In Chhattisgarh: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अशनूर कौर बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं। वह एक्टर आदिल खान संग मुख्य भूमिका अदा करेंगी, जिसकी शूटिंग पिछले 19 दिनों से छत्तीसगढ़ में चल रही थी।

अशनूर कौर ने छत्तीसगढ़ में पूरी की फिल्म की शूटिंग

अशनूर कौर ने छत्तीसगढ़ में पूरी की फिल्म की शूटिंग

Ashnoor Kaur Film Shooting Complete In Chhattisgarh: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अशनूर कौर फिल्मी दुनिया में डेब्यू के लिए तैयार हैं। वह आदिल खान के साथ मूवी में मुख्य भूमिका दिखाई देंगी। खास बात तो यह है कि फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ में हुई है और शूटिंग के दौरान राज्य की कई मशहूर जगहों को भी मूवी में फिल्माया गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग करीब 19 दिनों से छत्तीसगढ़ में चल रही थी। इस फिल्म को 'शादी में जरूर आना' फेम रत्ना सिन्हा ट्राइजेंट मीडियावर्क्स एलएलपी के बैनर तले प्रोड्यूस कर रही थीं।
फिल्म को लेकर कलाकार आदिल खान (Adil Khan) और अशनूर कौर (Ashnoor Kaur), निर्देशक अकुल त्रिपाठी मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के सलाहकार श्री गौरव द्विवेदी के साथ मीडिया से रूबरू हुए। प्रेस से बातचीत के दौरान श्री द्विवेदी ने बताया कि मूवी में रायपुर के महादेव घाट, तेलीबांधा तालाब, वीआईपी रोड, राजिम और नवा रायपुर के लोकेशन्स को दिखाया गया है। यहां फिल्माए गए दृश्य हमारे राज्य की सांस्कृतिक धरोहर को प्रदर्शित करेंगे। उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ सरकार की फिल्म पॉलिसी से आकर्षित होकर बड़े निर्माता-निर्देशक बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग के लिए छत्तीसगढ़ आ रहे हैं।
अभिनेता आदिल खान ने मीडिया के साथ इस फिल्म में काम करने का अपना अनुभव भी साझा किया। आदिल खान ने बताया कि वह निर्देशक अकुल त्रिपाठी और प्रोड्यूसर रत्ना सिन्हा के साथ काम कर बेहद उत्साहित हैं। वहीं फिल्मों में कदम रखने के लिए तैयार अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) ने छत्तीसगढ़ के प्राकृतिक सौन्दर्य की तारीफ की। उन्होंने मीडिया से बातचीत में छत्तीसगढ़ दोबारा आने की इच्छा भी जाहिर की। फिल्म के निर्देशक अकुल त्रिपाठी ने बताया कि वे छत्तीसगढ़ के लोगों के सरल स्वभाव से बहुत प्रभावित हुए हैं। यहां शूटिंग के दौरान उन्हें शासन -प्रशासन से हर तरह का सहयोग मिला।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited