Vicky Kaushal से छीनकर मेकर्स ने Shahid Kapoor की झोली में गिराई 'अश्वत्थामा'! फैंस बोले- आग लगने वाली है...

Shahid Kapoor Replaces Vicky Kaushal In Ashwatthama: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर की किस्मत का तारा इन दिनों खूब चमक रहा है। दरअसल, 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की सफलताके बाद अब शाहिद कपूर की झोली में 'अश्वत्थामा' मूवी गिरी है, जिसमें पहले कभी विक्की कौशल कास्ट होने वाले थे।

शाहिद कपूर को मिली 'अश्वत्थामा'

शाहिद कपूर को मिली 'अश्वत्थामा'

Shahid Kapoor Replaces Vicky Kaushal In Ashwatthama: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। शाहिद कपूर ने अपने अंदाज से लाखों लोगों का दिल जीता है। शाहिद कपूर को देखकर कहा जा सकता है कि साल 2024 उनके लिए काफी शुभ होने वाला है। दरअसल, पहले शाहिद कपूर की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई। वहीं अब शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की झोली में एक बिग बजट पौराणिक फिल्म गिरी है। ये मूवी कोई और नहीं बल्कि 'अश्वत्थामा: द सागा कंटीन्यूज' है।
खास बात तो यह है कि मेकर्स की ओर से मूवी 'अश्वत्थामा' (Ashwatthama: The Saga Continues) का ऐलान भी हो चुका है। मेकर्स ने मुहर लगा दी है कि फिल्म में शाहिद कपूर मुख्य भूमिका अदा करते दिखाई देंगे। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने फिल्म का पोस्टर भी अपने सोशल मीडिया हैंडल से साझा किया है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, "मिथक और वास्तविकता पर दाग लग जाएगा, भूतकाल और वर्तमान आपस में टकराएंगे, जब एक प्राचीन लेजेंड मॉडर्न मार्वल से मिलेगा। ये कहानी है 'अश्वत्थामा: द सागा कंटीन्यूज।' एक अमर योद्धा, जिसे आप अनदेखा नहीं कर सकते।"
बता दें कि शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'अश्वत्थामा' (Ashwatthama: The Saga Continues) पांच भाषाओं में रिलीज होगी, जिसमें हिंदी, कन्नड़, तेलुगू, तमिल और मलयालम शामिल है। इस फिल्म को लेकर जहां शाहिद कपूर के फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है तो वहीं विक्की कौशल के फैंस को निराशा हाथ लगी है। एक यूजर ने इसपर सवाल करते हुए लिखा, "इसमें तो विक्की कौशल नजर आने वाले थे।" वहीं दूसरे यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, "पूजा एंटरटेनमेंट शाहिद भाई को पानी में लेकर गए, छपाक।" लेकिन बता दें कि विक्की कौशल की फिल्म 'द इमोर्टल अश्वत्थामा' थी, जिसे आदित्य धर द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा था। हालांकि किसी कारण फिल्म को बंद करना पड़ा। जबकि शाहिद कपूर की फिल्म उनसे बिल्कुल अलग है।
शाहिद कपूर के फैंस हुए एक्साइटेड
'अश्वत्थामा' (Ashwatthama: The Saga Continues) में शाहिद कपूर के कास्ट होने पर फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है। एक यूजर ने लिखा, "इसे कहते हैं स्टारडम।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "आग लगने वाली है भाई।" एक यूजर ने शाहिद पर विश्वास जाहिर करते हुए लिखा, "शाहिद पर भरोसा है, वह फिल्म में धमाल मचा देंगे।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited