Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: सोनम कपूर की तरह पापा के पैसे बचाएंगी अथिया, घर में ही लेंगी राहुल संग 7 फेरे!

Athiya Shetty And KL Rahul Wedding Venue Details: सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी एक प्राइवेट अफेयर में होने की संभावना है। इसमें क्रिकेट की दुनिया, बॉलीवुड इंडस्ट्री और शेट्टी परिवार के चुनिंदा ही प्रमुख नाम इस शादी में शामिल होने की उम्मीद है।

KL Rahul and Athiya shetty

KL Rahul and Athiya shetty

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Athiya Shetty And KL Rahul Wedding Details: सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी को लेकर पिछले कुछ समय से कयास लगाए जा रहे हैं। कई रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि राहुल और अथिया शेट्टी की शादी इस महीने के कुछ समय बाद हो सकती है। उनके रिश्ते और उनकी शादी के बारे में बहुत सारी बातें सामने आ चुकी हैं, हालांकि उनके प्रशंसक अभी भी वेडिंग डेट की पुष्टि होने के इंतजार में हैं। एक नई रिपोर्ट बताती है कि कपल की शादी 20 जनवरी के बाद होगी।
ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के बाद केएल राहुल-अथिया शेट्टी का घर रणबीर-आलिया के बांद्रा स्थित घर से दो बिल्डिंग दूर है। सूत्रों ने खुलासा किया है कि खंडाला में सुनील शेट्टी के आलीशान बंगले में शादी की रस्में अदा की जाएगी। जिन लोगों ने मीडिया और सोशल मीडिया कवरेज में संपत्ति की झलक देखी है, वे इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि पहाड़ों के बीच सुनील शेट्टी का घर किसी रिसॉर्ट से कम नहीं है। यह केएल राहुल और अथिया की मिलियन डॉलर की शादी के लिए एकदम सही जगह है।
जानकारी के मुताबिक सिर्फ परिवारों और कपल के करीबी दोस्तों के लिए ही यहां आना अलाउड होगा। राहुल-अथिया की शादी एक प्राइवेट अफेयर में होने की संभावना है। क्रिकेट की दुनिया, बॉलीवुड इंडस्ट्री और शेट्टी परिवार के चुनिंदा ही प्रमुख नाम इस शादी में शामिल होने की उम्मीद है। आपको बता दें, सोनम कपूर ने भी 8 मई 2018 को बिजनेसमैन आनंद आहूजा से फाइव स्टार होटल में नहीं बल्कि मुंबई के बांद्रा में अपनी आंटी कविता सिंह के घर पर शादी करने का फैसला किया था।
रिपोर्ट के अनुसार, जैसा कि शादी करीबी लोगों की मौजूदगी में ही होगी। सुनील शेट्टी और केएल राहुल के परिवार ने अप्रैल में मनोरंजन, खेल, व्यापार और राजनीतिक क्षेत्र के लोगों के लिए एक भव्य रिसेप्शन की योजना बनाई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited