Ayushmann Khurrana ने बताया 'Chandigarh Kare Aashiqui' फ्लॉप होने का असली कारण, कही ये बात

Ayushmann on 'Chandigarh Kare Aashiqui' Failure: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर आयुष्मान खुराना ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान 'चंडीगढ़ करे आशिकी' के फ्लॉप होने पर अपना रिएक्शन दिया है। 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में आयुष्मान खुराना के साथ लीड रोल में वाणी कपूर को देखा गया था।

Ayusmann Khurana

Ayusmann Khurana

Ayushmann on 'Chandigarh Kare Aashiqui' Failure: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपनी नई फिल्म 'अन एक्शन हीरो' (An Action Hero) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ जयदीप अहलावत अहम किरदार में नजर आएंगे। यही फिल्म में मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही का स्पेशल डांस भी हैं। बीते दिन मेकर्स ने फिल्म का पहला गान 'जेड़ा नशा' रिलीज किया है, जिसे फैन्स को ओर से खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म के प्रमोशन को करते हुए आयुष्मान खुराना ने 'चंडीगढ़ करे आशिकी' (Chandigarh Kare Aashiqui) के फ्लॉप होने पर भी खुलकर बात की है। अभिनेता ने फिल्म के फेलियर का असली कारण भी बताया है।
हाल ही मे ओटीटी प्ले को दिए इंटरव्यू में आयुष्मान खुराना ने 'चंडीगढ़ करे आशिकी' के फ्लॉप होने पर अपना रिएक्शन दिया। इसका फेलियर का कारण बताते हुए आयुष्मान खुराना ने कहा, 'उनकी फिल्मों ने कुल मिलाकर अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन देश समलैंगिकता से ग्रस्त है, इसलिए 'चंडीगढ़ करे आशिकी' जैसी फिल्में कमर्शियल तौर पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकीं।' इसके अलावा आयुष्मान खुराना ने 'अनेक' और हालिया रिलीज हुई फिल्म 'डॉक्टर जी' की असफलता पर भी चुप्पी तोड़ी। अभिनेता ने कहा कि 'अनेक' फिल्म का सब्जेक्ट काफी अलग था और डॉक्टर जी एक ए-रेटेड मूवी थी। इस फिल्म को जिस तरह का सर्टिफिकेट मिला, उसे देखते हुए फिल्म ने सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन किया। उन फिल्मों को बनाने के बाद आयुष्मान खुराना को एक बड़ी सीख भी मिली है।
वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना की 'एन एक्शन हीरो' 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म का निर्देशन अनिरुद्ध अय्यर ने किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो आयुष्मान खुराना को आने वाले दिनों जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म में देखा जाएगा, जिसका निर्माण दिनेश विजान के बैनर तले होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited