Baba Siddique Shot Dead: नम आंखों के साथ अस्पताल से बाहर आईं शिल्पा शेट्टी, रितेश देशमुख को नहीं हो रहा यकीन

Baba Siddique Shot Dead: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की मुंबई में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जिसके बाद अब कई बॉलीवुड सितारों के उनकी मौत पर शोक व्यक्त किया है। बाबा सिद्दीकी के कई बॉलीवुड सितारों संग करीबी रिश्ते थे। यहां इन स्टार्स के रिएक्शन पर नजर डालते हैं।

Bollywood Celebs Reacts to Baba Siddiqui Death

Bollywood Celebs Reacts to Baba Siddiqui Death

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Bollywood Celebs Reacts on Baba Siddique Death: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के सीनियर लीडर बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई है। बाबा सिद्दीकी की शनिवार शाम मुंबई के बांद्रा में तीन अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। इस घटना के तुरंत बाद उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बाबा सिद्दीकी की मौत ने सभी को हैरान कर दिया है। खासकर बॉलीवुड सितारों के साथ भी उनका काफी क्लोज रिश्ता था। उनकी मौत के बाद कई स्टार्स हैरान और परेशान है, क्योंकि बाबा के कई सितारों के साथ मजबूत रिश्ते थे। शिल्पा शेट्टी से लेकर सलमान खान और संजय दत्त तो तुरंत उन्हें देखने के लिए अस्पताल पहुंच गए। सलमान ने बिग बॉस 18 की शूटिंग भी कैंसिल कर दी है। यहां अब इस स्टार्स के रिएक्शन पर एक नजर डालते हैं। यह भी पढ़ें- जया और रेखा से पहले इन 2 हसीनाओं के प्यार में घरबार लुटाने को तैयार थे अमिताभ बच्चन, पर नहीं गल पाई थी दाल

बॉलीवुज सेलेब्स ने दी बाबा सिद्दीकी को श्रद्धांजलि

संजय दत्त, सलमान खान, शिल्पा शेट्टी, जहीर इकबाल से लेकर कई बॉलीवुड स्टार्स बाबा सिद्दीकी को देखने के लिए तुरंत अस्पताल पहुंचे। एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी के परिवार से मिलते वक्त एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इमोशनल हो गईं और रोने लगीं। वहीं अस्पताल से बाहर आते वक्त संजय दत्त और सलमान खान की आंखें भी नम नजर आई हैं।
रितेश देशमुख ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'श्री बाबा सिद्दीकी जी के निधन के बारे में जानकर बेहद दुख हुआ, मेरे पास शब्द नहीं हैं। मेरा दिल @zeeshan_iyc और पूरे परिवार के साथ है। ईश्वर उन्हें इस कठिन समय में साहस दे।' इस भयानक अपराध के लिए दोषियों को न्याय के कटघरे में लाया जाना चाहिए।' रितेश के साथ ही कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी रिएक्ट किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited