BMCM Vs Maidaan: पहले दिन 'मैदान' पर भारी पड़ेगी 'बड़े मियां छोटे मियां', अक्षय कुमार की होगी दमदार वापसी

BMCM Vs Maidaan Day 1 Box Office Collection Prediction: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' पहले दिन अजय देवगन की 'मैदान' से ज्यादा कमाई करने वाली है। पहले दिन दोनों ही फिल्में डबल डिजिट में कमाई करेंगी।

मैदान पर भारी पड़ेगी बड़े मियां छोटे मियां

मैदान पर भारी पड़ेगी बड़े मियां छोटे मियां

BMCM Vs Maidaan Box Office: ईद के मौके पर भले इस बार सलमान खान बड़े पर्दे पर नजर न आए, लेकिन दो स्टार्स अपनी धांसू फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं। पहली फिल्म अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' है, जो 10 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। तो वहीं दूसरी फिल्म अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan)' है, जो 11 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाने वाली है। दोनों ही फिल्में रिलीज से पहले काफी चर्चा में बनी हुई है। इन फिल्मों के फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। अब इन सब के बीच दोनों फिल्मों की पहले दिन की कमाई को लेकर रिपोर्ट्स सामने आनी शुरू हो गई है।

पहले दिन इतना होगा दोनों फिल्मों का कलेक्शन

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज डेट को एक दिन आगे बढ़ाया गया है। अब फिल्म 10 अप्रैल की जगह 11 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। जिसके बाद से माना जा रहा था इसका फायदा अजय देवगन की फिल्म 'मैदान (Maidaan)' को होने वाला है। लेकिन इन सब के बीच अब दोनों ही फिल्मों की पहले दिन की कमाई को लेकर रिपोर्ट सामने आनी शुरू हो गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए पहले अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' की कमाई के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि 'बड़े मियां छोटे मियां' पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर सकती है। तो वहीं अजय देवगन की 'मैदान' का कलेक्शन 10 करोड़ रुपये के पार होने वाला है।

मैदान पर भारी पड़ेगी 'बड़े मियां छोटे मियां'

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' पहले दिन अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'मैदान' पर भारी पड़ने वाली है। लेकिन आपको बताते चले कि अभी तक जो भी कमाई के आंकड़े सामने आएं हैं, वो अनुमानित है। अभी असल आंकड़ों का पता फिल्म की रिलीज के बाद चल पाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited