'Bade Miyan Chote Miyan' के फ्लॉप होने पर Manushi Chhillar ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं 'बॉक्स ऑफिस हमारे हाथ में...'

Manushi Chhillar on Bade Miyan Chote Miyan Failure: इस महीने 11 अप्रैल यानी ईद के खास मौके पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' ने दस्तक दी थी। फिल्म को लेकर निर्माताओं को बहुत उम्मीदें थीं। ऐसे में अब जूम से बात करते हुए मानुषी छिल्लर ने फिल्म के फेलियर पर अपना बयान दिया है।

Manushi Chhillar on Bade Miyan Chote Miyan Failure

Manushi Chhillar on Bade Miyan Chote Miyan Failure

Manushi Chhillar on Bade Miyan Chote Miyan Failure: पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) को हाल ही में फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) में देखा गया। इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) लीड रोल में दिखाई दिए। इस फिल्म के हिट कराने के लिए पूरी स्टारकास्ट ने खूब प्रमोशन किया था लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह औंधे मुंह गिर गई। 8 दिनों के बाद यह फिल्म 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर पाई थी। 'बड़े मियां छोटे मियां' के फ्लॉप होने पर अब मानुषी छिल्लर ने अपना रिएक्शन दिया है।
जूम से बात करते हुए मानुषी छिल्लर ने 'बड़े मियां छोटे मियां' की असफलता पर कहा, 'एक एक्टर होने हम चाहते हैं कि सभी फिल्में अच्छा करें और लोग भी इन्हें एन्जॉय करें। हालांकि ऐसा हर बार होता नहीं है और ये चीजें नार्मल हैं। किसी भी एक्टर को चीजें एक्स्प्लोर करते रहना चाहिए। बॉक्स ऑफिस पर जो भी नंबर आते हैं वो एक्टर के हाथ में नहीं हैं।' मानुषी छिल्लर ने यहां तक कहा कि वो इस बारे में ज्यादा नहीं सोचती हैं। फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में मानुषी छिल्लर ने कैप्टन मीशा का किरदार निभाया था।
बता दें फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। एक इंटरव्यू के दौरान अली अब्बास जफर ने खुद कहा था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 1100 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में सफल रहेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हैरानी की बात यह है कि फिल्म अब तक 100 करोड़ रुपये भी नहीं कमा पाई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited