बादशाह को फिर हुआ प्यार, पहली पत्नी को तलाक देने के बाद अब इस पंजाबी एक्ट्रेस में सिंगर को दिखी अपनी जीवनसाथी?

Badshah Is Dating A Punjabi Actress: बादशाह ने लॉकडाउन के समय अपनी पहली पत्नी से तलाक ले लिया था। अब यह खबरें आ रही हैं कि एक बार फिर बादशाह को प्यार हो गया है और वह एक पंजाबी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं।

Singer Badshah

भारत के मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह

मुख्य बातें
  • भारत के जाने-माने सिंगर और रैपर हैं बादशाह।
  • पहली पत्नी के साथ टूट गया था सिंगर का रिश्ता।
  • एक पंजाबी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सिंगर।
Badshah Is Dating A Punjabi Actress: भारत के मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह (Badshah) को आखिरी बार वेब शो फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में देखा गया था। बादशाह अपने गानों के लिए युवाओं में काफी फेमस हैं। अब खबर सामने आ रही है कि बादशाह जिनका असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है, अब सिंगल नहीं हैं। हालांकि वह बादशाह ने अपनी निजी लाइफ के बारे में बातें शेयर करना पसंद नहीं करते हैं लेकिन अब उनके रिलेशनशिप में होने की खबरें खूब वायरल हो रही हैं।
इस बार की पुष्टि नहीं की जा सकती लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि बादशाह, चंडीगढ़ की पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी को डेट कर रहे हैं।
रिलेशनशिप को लेकर सीरियस हैं दोनों?
बादशाह के करीबी एक सूत्र ने पिंक विला को बताया, ‘एक साल से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बादशाह ने ईशा रिखी से अपने कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मुलाकात की थी। दोनों अपने रिलेशन कोको धीरे-धीरे आगे ले जाना चाहते हैं। हालांकि बादशाह और ईशा पहले ही अपने रिश्ते के बारे में अपने-अपने परिवारों को बता चुके हैं। उनके परिवार में सभी खुश हैं।’
पहले भी हो चुकी है बादशाह की शादी
बादशाह की एक्स वाइफ जैस्मीन की बात करें तो साल 2019 में उनकी शादी में प्रॉब्लम आने लगी थीं और लॉकडाउन के बाद तो सिचुएशन और भी खराब हो गई। दोनों ने साल 2017 में अपनी बेटी जैसी ग्रेस मसीह सिंह को जन्म दिया था। महामारी के बाद, जैस्मीन अपनी बेटी जैसी के साथ लंदन में शिफ्ट हो गई थी।
बता दें कि सिंगर बादशाह ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में की थी। बादशाह ने साल 2012 तक हनी सिंह के साथ काम किया उसके बाद वह अपने अलग गाने रिलीज करने लग गए। बादशाह के सबसे फेमस गाने ‘काला चश्मा’, ‘कमाल’ जैसे गानों के लिए जाने जाते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited