बादशाह, संजय दत्त और जैकलीन फर्नांडीज के मैनेजर्स के बयान किए गए दर्ज, ED सट्टेबाजी ऐप मामले में कर रही है जांच

ED Probes Betting app case: सट्टेबाजी ऐप मामले में संजय दत्त (Sanjay Dutt), जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और रैपर बादशाह (Badshah)सहित कई सेलेब्स का नाम सामने आया है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो ईडी ने इस मामले में सेलेब्स के मैनेजर्स के बयान दर्ज किए हैं। ईडी ने कई डाक्यूमेंट्स भी सीज किए हैं।

Badshah- Jacqueline Fernandez-Sanjay Dutt

Badshah- Jacqueline Fernandez-Sanjay Dutt

ED Probes Betting app case: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) बॉलीवुड से जुड़े जुए और मनी लॉन्ड्रिंग की गहराई से जांच कर रही है। इस समय ईडी को इस समय मुंबई में हुए एक इवेंट मैनेजमेंट के दौरान हुए फेयरप्ले सट्टेबाजी ऐप को लेकर कई मशहूर हस्तियों पर शक है। इस मामले की जांच के दौरान संजय दत्त (Sanjay Dutt), जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और रैपर बादशाह (Badshah) जैसे कई बड़े नाम सामने आए हैं। ईडी इस समय सट्टेबाजी ऐप मामले की जांच बड़ी बारीकी से कर रही है। ईडी ने बादशाह, संजय दत्त और फर्नांडीज के मैनेजर्स के बयान दर्ज किए हैं।
टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार यह जांच वायाकॉम18 मीडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा दायर एक शिकायत के बाद की जा रही है। कंपनी ने मुंबई में महाराष्ट्र साइबर पुलिस द्वारा एक एफआईआर की थी। इवेंट मैनेजमेंट फर्म पर छापा मारने से पहले ईडी ने कथित तौर पर वहां के एक आदमी का बयान लिया था। छापे के दौरान कई डाक्यूमेंट्स मिले थे। इन डाक्यूमेंट्स में फेयरप्ले को बढ़ावा देने के लिए कई मशहूर हस्तियों के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया था और लेनदेन की डिटेल्स और कई अहम जानकारियां शामिल थीं।
रिपोर्ट्स की मानें तो जैकलीन फर्नांडीज को ऐप का समर्थन करने के लिए दुबई स्थित एंटिटी, ट्रिम जनरल ट्रेडिंग एलएलसी से मोटी रकम मिलने का भी शक है। ईडी इस समय सभी डाक्यूमेंट्स की जांच कर रही है और उन्होंने रैपर बादशाह के मैनेजर का बयान रिकॉर्ड किया है। इन बयानों को महाराष्ट्र साइबर सेल ने आगे की जांच के लिए भेज दिया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited