BAFTA Awards 2024: क्या दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं? एक्ट्रेस ने साड़ी में छिपाया पेट, फैंस ने लगाए कयास

Is Deepika Padukone Pregnant: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) लंदन में हुए बाफ्टा अवार्ड्स 2024 (BAFTA Awards 2024) को प्रेजेंट करती दिखाई दें। इस दौरान एक्ट्रेस ने जब साड़ी के पल्लू से अपना पेट छुपाया तो लोगों ने एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं।

Deepika Padukone

Deepika Padukone

Is Deepika Padukone Pregnant: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की लेडी सुपरस्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने लंदन में हुए बाफ्टा अवार्ड्स 2024 (BAFTA Awards 2024) के रेड कार्पेट पर अपनी शुरुआत कर जलवा बिखेरा। एक्ट्रेस के देसी अवतार को देख हरकोई उनका दीवाना हो गया। सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण को गोल्डन और सिल्वर साड़ी में देखने के बाद फैन्स तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक तरफ जहां दीपिका पादुकोण के स्टनिंग लुक ने सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। वहीं दूसरी ओर दीपिका पादुकोण को साड़ी से पेट छुपाए देखने के बाद फैन्स ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं?
दीपिका पादुकोण की एक फोटो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो अपनी साड़ी के पल्लू से पेट को छुपाती नजर आ रही हैं। फैन्स ने अटकलें लगानी शुरू कर दी है कि शायद एक्ट्रेस बेबी बंप को छिपाने की कोशिश कर रही है। इस समय दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की अफवाहें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से फैलने लगी हैं। बता दें इस तरह की अफवाहों पर अभी तक दीपिका पादुकोण ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है।
दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह से शादी की थी। दोनों की शादी को लगभग 5 साल का समय हो गया है। ऐसे में फैन्स भी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को पेरेंट्स बनते हुए देखने के लिए बेताब हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण को हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'फाइटर' में देखा गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited