Bharat Bhhagya Viddhaata: कंगना रनौत के हाथ लगी मनोज तापड़िया की धांसू फिल्म !! अब हिल उठेंगे सिनेमाघर

Kangana Ranaut's Next Is Bharat Bhhagya Viddhaata: ताजा मिल रही जानकारी के मुताबिक 'इमरजेंसी' (Emergency) को लेकर चल रहे विवादों के बीच अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के हाथ मनोज तापड़िया की नेक्स्ट 'भारत भाग्य विधाता' (Bharat Bhhagya Viddhaata) लग गई है। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू कर दी जाएगी।

Kangana Ranaut and Manoj Tapadia

Kangana Ranaut and Manoj Tapadia

Kangana Ranaut's Next Is Bharat Bhhagya Viddhaata: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपकमिंग मूवी 'इमरजेंसी' (Emergency) को लेकर चर्चा में बनी हुई है। ये मूवी पहले 6 सितंबर के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी लेकिन 'इमरजेंसी' को लेकर चल रहे विवाद के चलते इसे स्थगित कर दिया है। 'इमरजेंसी' की टलने की खबरों के बीच अब कंगना रनौत के फैन्स के लिए अच्छी न्यूज सामने आई है। ताजा रिपोर्ट्स में बताया गया है कि कंगना रनौत के हाथ एक नई फिल्म लग गई है। इस फिल्म का टाइटल 'भारत भाग्य विधाता' (Bharat Bhhagya Viddhaata) रखा गया है।

मनोज तापड़िया संग होगी कंगना रनौत की नई मूवी

'इमरजेंसी' के बाद अब कंगना रनौत के हाथ एक नई मूवी 'भारत भाग्य विधाता' लगी है। इस फिल्म में उन्हें एक नए और अनोखे किरदार में देखा जाएगा। फिल्म के राइटर और डायरेक्टर मनोज तापड़िया (Manoj Tapadia) हैं। फिल्म एक रियल लाइफ हीरो पर बेस्ड होगी। बबीता आशीवाल के बैनर यूनोइया फिल्म्स और आदि शर्मा के फ्लोटिंग रॉक्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जाएगा। कंगना रनौत खुद भी इस फिल्म जल्द से जल्द शुरू करने के लिए उत्साहित हैं।
कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' को अभी तक सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (Central Board of Film Certification) की ओर हरी झंडी नहीं मिली है। फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन और सतीश कौशिक सहित कई कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन कंगना ने ही किया है। कहा जा रहा है कि फिल्म में सिख समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited